ऑटोDisscount on Tata Cars : Tiago सहित इन कारों...

Disscount on Tata Cars : Tiago सहित इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी खरीदे कही मौका हाथ से न निकल जाए

Disscount on Tata Cars : क्या आपको भी टाटा का कार पसंद हैं? अगर आपका जवाब हां में हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

-

होमऑटोDisscount on Tata Cars : Tiago सहित इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी खरीदे कही मौका हाथ से न निकल जाए

Disscount on Tata Cars : Tiago सहित इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी खरीदे कही मौका हाथ से न निकल जाए

Published Date :

Follow Us On :

Disscount on Tata Cars : क्या आपको भी टाटा का कार पसंद हैं? अगर आपका जवाब हां में हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. टाटा इन दिनों अपने कार पर बम्पर छूट ऑफर रही है. जी हां! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी जून में अपनी गाड़ियों पर 35 हजार रुपये तक के फायदा दे रही है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि कंपनी किन गाड़ियों पर कितने रुपये की छूट दे रही है? आइए आप लोगों को इस बात की जानकारी देते हैं.

Disscount on Tata Cars
सांकेतिक चित्र (File PHoto)

Disscount on Tata Cars : Tata Tiago

टाटा अपनी कार पर 35 हजार रुपये तक का छुट दे रही है. जिसमें 20 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

ये भी पढ़ें : TVS Jupitar का पसीना छुड़ाने आ गया नया Honda Dio H-Smart स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

Disscount on Tata Cars : Tata Tigor

टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय कार Tata Tigor पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट दे रही है, तो वहीं रेगुलर मैनुअल वेरिएंट पर 20 हजार का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. दोनों ही वेरिएंट्स के साथ 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है. कुल मिलाकर इस कार पर 35 हजार रुपये तक की छूट ऑफर की जा रही है.

Tata Altroz

टाटा की इस कार के मैनुअल ट्रांसमिशन (पेट्रोल) वेरिएंट पर 10 हजार का कैश डिस्काउंट, वहीं, पेट्रोल DCA वेरिएंट पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इन वेरिएंट्स के साथ 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. वहीं, इस कार के डीजल वेरिएंट पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Tata Harrier

टाटा मोटर्स अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कार टाटा Harrier पर भारी छुट ऑफर कर रही है. कंम्पनी अपने इस कार पर 25 हजार का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you