टेकBlue Star का पोर्टेबल AC पर तगड़ी छूट के...

Blue Star का पोर्टेबल AC पर तगड़ी छूट के बाद हुआ बेहद सस्ता,खरीदने के लिए मची लूट,देखें ऑफर्स

-

होमटेकBlue Star का पोर्टेबल AC पर तगड़ी छूट के बाद हुआ बेहद सस्ता,खरीदने के लिए मची लूट,देखें ऑफर्स

Blue Star का पोर्टेबल AC पर तगड़ी छूट के बाद हुआ बेहद सस्ता,खरीदने के लिए मची लूट,देखें ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

Blue Star: देश के अधिकतर हिस्सों में अब भीषण गर्मी पढ़ने की शुरुआत हो चुकी है.गर्मी से राहत पाने के लिए लोग अब AC का सहारा खोज रहे हैं. अगर आप ही ऐसे लोगों में से एक हैं जो कम कीमत में शानदार ठंडक देने वाला AC खरीदना चाहते हैं आज हम आपको ब्लू स्टार (Blue Star) के 1 टन वाले पोर्टेबल एसी के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Blue Star 1 Ton Portable AC

मशहूर ब्रांड ब्लू स्टार का यह पोर्टेबल एसी अमेजॉन पर सबसे ज्यादा वेटिंग पाने वाला ऐसी है.ये Ac एंटीबैक्टीरियल सिल्वर कोडिंग, मोड सेल्फ डायग्नोस्टिक, रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर के साथ आता है. एसी बड़ी आसानी के साथ कहीं भी लाया ले जाया जा सकता है. इसका वजन भी ज्यादा नहीं है. भीषण गर्मी में भी ये ऐसी शानदार कूलिंग फेंकता है जो आपका पैसा वसूल कर देगी.

ये भी पढ़ेंं- Itel S23: 16GB रैम और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ये गदर स्मार्टफोन, कीमत 8 हजार से भी कम, जल्दी करें धड़ाधड़ हो रही है बिक्री

Blue Star
Portable AC

कीमत

Blue Star 1 Ton Portable AC की कीमत बात करें तो इसकी कीमत 13% छूट के बाद
33900 रूपए है.बैंक ऑफर की बात करें तो कोटक महिंद्रा बैंक कार्ड से खरीदने पर 1250 रूपए का डिस्काउंट मिल जाएगा. इस AC को फिलिप कार्ड से खरीदा जा सकता है. कंपनी की तरफ प्रोडक्ट की वारंटी 1 साल और कंप्रेसर की गारंटी 5 साल दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you