भारतIRCTC बेहद कम दाम में दे रहा पुरी और...

IRCTC बेहद कम दाम में दे रहा पुरी और कोणार्क सहित इन स्थलों पर घूमने का मौका,देखें डिटेल 

ब आईआरसीटीसी ने उड़ीसा की प्रसिद्ध धार्मिक नगरी पुरी, चिल्का और कोणार्क मंदिर घूमने के लिए एक नया टूर पैकेज शुरू किया है. आइए इसके के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

-

होमभारतIRCTC बेहद कम दाम में दे रहा पुरी और कोणार्क सहित इन स्थलों पर घूमने का मौका,देखें डिटेल 

IRCTC बेहद कम दाम में दे रहा पुरी और कोणार्क सहित इन स्थलों पर घूमने का मौका,देखें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Odisha Tour Package: आईआरसीटीसी घुम्मकड़ी स्वभाव के लोगों के लिए देखो अपना देश अभियान के तहत नए-नए टूर की घोषणा करता रहता है.उसी क्रम में अब आईआरसीटीसी ने उड़ीसा की प्रसिद्ध धार्मिक नगरी पुरी, चिल्का और कोणार्क मंदिर घूमने के लिए एक नया टूर पैकेज शुरू किया है. आइए इसके के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

konark temple IRCTC Odisha Tour Package
IRCTC Odisha Tour Package

ट्रेन के द्वारा होगी यात्रा

सबसे पहले बात करते हैं इस  टूर पैकेज के नाम की  तो बता दें कि आईआरसीटीसी ने  इस  टूर पैकेज का नाम Odisha – Land of Spirituality, Divinity and golden beach ( WAR012) दिया है.इस टूर की यात्रा आईआरसीटीसी रेल द्वारा पूरी करवाएगा.

इतने दिन का होगा टूर 

आईआरसीटीसी अपने इस  टूर पैकेज के तहत पुरी के जगन्नाथ पुरी मंदिर सहित अन्य धार्मिक स्थलों के साथ कोणार्क और  चिल्का लेकर जाएगी.इस टूर की समय अवधि की बात करें तो इसे 6 रात 7 दिन के लिए तैयार किया गया है. ये टूर प्रत्येक सोमवार अहमदाबाद से उड़ीसा के लिए रवाना होगा.

किराया 

इसके किराए की बात करें तो स्लीपर क्लास ट्रिपल ऑक्युपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति किराया ₹12000 है. वहीं डबल ऑक्युपेंसी में यह किराया प्रति व्यक्ति 15000 रुपए है. अगर आप अकेले ले यात्रा करते हैं तो 27400 रूपये देने होंगे. अगर 5 साल से 11 साल के बच्चे के लिए आप अलग से बैठ लेना चाहते हैं तो 9900 रुपए देने होंगे और बेड नहीं लेना चाहते तो 9200 देने होंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you