टेकइस दिवाली घर लाना चाहते हैं कम कीमत में...

इस दिवाली घर लाना चाहते हैं कम कीमत में बेस्ट Smart TV, तो बिना देरी के देखें ये ऑफर

-

होमटेकइस दिवाली घर लाना चाहते हैं कम कीमत में बेस्ट Smart TV, तो बिना देरी के देखें ये ऑफर

इस दिवाली घर लाना चाहते हैं कम कीमत में बेस्ट Smart TV, तो बिना देरी के देखें ये ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप इस दिवाली अपने घर के लिए एक बढ़िया स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो अमेजॉन पर चल रहे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale) का लाभ उठाते हुए कोडक स्मार्ट टीवी 4K एचडी दोनों क्वालिटी वाले 24 इंच से लेकर 50 इंच के साइज में मिल रहे हैं. इसके अलावा कंपनी इस पर नो कॉस्ट एमी ऑप्शन भी दे रही है. तो आइए इस ऑफर के बारे में जानते है..

smart TV

Kodak 50 inches Bezel less Design TV

यह कंपनी की सबसे खास और पसंद की जाने वाली एलइडी स्मार्ट टीवी है. जो 50 इंच की 4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी के साथ मार्केट में मौजूद है. इसमें आप 6000 से भी अधिक ऐप्स और गेम्स का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा यूएसबी पोर्ट और तमाम तरह के फीचर्स भी दिए गए हैं. कंपनी ने इसे 1 साल की वारंटी के साथ 42% डिस्काउंट पर 24,999 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: 50% डिस्काउंट में मिल रहे ये Induction Cooktop,यहां से झटपट कर लें ऑर्डर

Kodak 43 inches 4K Ultra HD TV

कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी को 43 इंच की स्क्रीन के साथ 4K अल्ट्रा एचडी साउंड क्वालिटी और 40 वाट के आउटपुट साउंड के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. जिसमें फीचर्स के लिए कंपनी ने फ्री वॉइस कंट्रोल और गूगल असिस्टेंट जैसे कई फीचर जोड़े हैं. इसमें आप आसानी से 1000 एप्स और गेम्स का लुत्फ उठा सकते हैं. इसे आप 28% डिस्काउंट पर 22,999 रुपए में खरीद सकते है.

Kodak 40 inches Special Edition TV

यह कंपनी का एक अलग एडिशन सीरीज वाला फुल एचडी स्मार्ट एलइडी टीवी है. जिससे 4 GB का स्टोरेज और 512GB की रैम के साथ प्राइम वीडियो, यूट्यूब जैसे तमाम एप्स का सपोर्ट मिला है. यह कंपनी की ब्रांडेड और फ्लोरल्स पिक्चर्स क्वालिटी के साथ दमदार लुक के बीच पसंद की जाती है. जिसे आप 25% डिस्काउंट पर 13,499 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you