भारतमुश्किल में फंसे कैलाश विजयवर्गीय,नामांकन को निरस्त कराने के लिए...

मुश्किल में फंसे कैलाश विजयवर्गीय,नामांकन को निरस्त कराने के लिए हाईकोर्ट जा रही कांग्रेस

-

होमभारतमुश्किल में फंसे कैलाश विजयवर्गीय,नामांकन को निरस्त कराने के लिए हाईकोर्ट जा रही कांग्रेस

मुश्किल में फंसे कैलाश विजयवर्गीय,नामांकन को निरस्त कराने के लिए हाईकोर्ट जा रही कांग्रेस

Published Date :

Follow Us On :

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: भारत जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी ने मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कुदा दिया है और उन्हें इंदौर 1 से प्रत्याशी बनाया गया है. अब कैलाश विजयवर्गीय के सामने एक बड़ी मुश्किल आकर खड़ी हो गई है. जी हां कांग्रेस ने कहा है कि वह कैलाश विजयवर्गीय की शिकायत चुनाव आयोग से करने वाली है.

हलफनामे में नहीं दी मुकदमों की सही जानकारी 

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर 1 से अपने नामांकन को दाखिल किया है. उसके बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि विजय वर्गीय ने अपने नामांकन पत्र में अपने खिलाफ हुए मुकदमों के बारे में सही जानकारी नहीं दी है इसलिए वह चुनाव आयोग के साथ मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में इस मामले को ले जाएगी.

ये भी पढ़ें:Nepal Earthquake: नेपाल में भूकंप से 128 लोगों की हुई मौत,पीएम मोदी ने जताया दुख

इन मुकदमों को विजयवर्गीय ने छुपाया -के के मिश्रा

कांग्रेस नेता के के मिश्रा  ने कहा है कि इंदौर 1 से कांग्रेस के जो इस समय विधायक है संजय शुक्ला उन्होंने चुनाव आयोग को शिकायत की है कि कैलाश विजय वर्गीय झूठा शपथ पत्र चुनाव आयोग में जमा किया है और अपने ऊपर के मुकदमों को छुपाया है.

जिन मुकदमा को कैलाश विजयवर्गीय ने छुपाया है. उनमें एक मुकदमा छत्तीसगढ़ की अदालत द्वारा उनके खिलाफ जारी  वारंट का है जबकि दूसरा मुकदमा पश्चिम बंगाल में सामूहिक बलात्कार की एक शिकायत से संबंधित है.जब इस मामले में कैलाश विजयवर्गीय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि किसी को कहां ध्यान रहता है कि उसके ऊपर कितने मुकदमे दर्ज हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you