टेकLenovo legion slim 5: लेनोवो का ये लैपटॉप गेमिंग...

Lenovo legion slim 5: लेनोवो का ये लैपटॉप गेमिंग के लिए है एकदम परफेक्ट, कीमत भी हो जाएगी बजट में एडजस्ट

-

होमटेकLenovo legion slim 5: लेनोवो का ये लैपटॉप गेमिंग के लिए है एकदम परफेक्ट, कीमत भी हो जाएगी बजट में एडजस्ट

Lenovo legion slim 5: लेनोवो का ये लैपटॉप गेमिंग के लिए है एकदम परफेक्ट, कीमत भी हो जाएगी बजट में एडजस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Lenovo legion slim 5: लेनोवो के द्वारा हाल ही गेमिंग सीरीज लीजन के पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए Lenovo legion slim 5 को मार्केट में पेश किया है. यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इसमें विगत लैपटॉप के मुकाबले शक्तिशाली प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें कंपनी की तरफ से क्या कुछ जोड़ा गया है. ये जानने के लिए पूरा लेक पढ़ डालिए. इसके बारे में सब कुछ पता लग जाएगा.

Lenovo legion slim 5 स्पेसिफिकेशन

खासतौर गेमिंग के शौकिनों के लिए डिजाइन किए गए ये लैपटॉप काफी पतले साइज में आते हैं. इनका वजन बहुत कॉम्पैक्ट है जिसके कारण इन्हें कैरी करना बहुत आसान है. इसमें 16 इंच का IPS एंटी ग्लेयर डिस्प्ले दिया जाता है. जिसकी अधिकतम पीक ब्राइटनेस 500 निट्स तक जा सकती है. इसके साथ कंपनी 100% DCI-P3 सपोर्ट भी देती है. खरीददारी करते वक्त आपके सामने दो विकल्प होते हैं जिनमें 13th Gen Intel Core i9-13900H या फिर AMD Ryzen 9 7940HS प्रोसेसर हैं. आप अपने बजट और काम के लिहाज से किसी का भी चयन कर सकते हैं. ये दोनों ही वेरिएंट्स 32GB 5600MHz DDR5 RAM और NVIDIA GeForce RTX 4070 GPU के साथ में पेश किए जाते हैं.

बैटरी और अन्य खासियतें

इस सीरीज के दोनों ही वेरिएंट्स में Lenovo LA1 AI चिप का सपोर्ट दिया गया है. गेमिंग करते वक्त लैपटॉप गर्म न हो इसके लिए सीरीज में Legion ColdFront 5.0 थर्मल्स प्रदान किए गए हैं. इसके साथ एक कस्टमाइज की-बोर्ड भी दिया जाता है. बैटरी की बात करें तो Legion Slim 7 और Slim 7i 99.99Wh Super Rapid बैटरी के साथ आता है. जबकि दूसरी तरफ Legion Slim 5 और Slim 5i में 80Wh बैटरी पावर के लिए दी गई है. बता दें कि लीजन स्लिम 5 और स्लिम 5i लैपटॉप्स 19.99mm पतले तो वहीं Legion Slim 7 और Slim 7i मॉडल्स 19mm पतले मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- LG gram series: एलजी ने मार्केट में मचा दिया तहलका, एक साथ लॉन्च किए चार लैपटॉप, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत की डिटेल

कीमत

सबसे अहम चीज कीमत की बात करें तो लेनोवो लीजन स्लिम को 1.61 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लिया जा सकता है. इन लैपटॉप्स पर कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से खरीददारी करने पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इन्हें खरीदने के लिए आप लेनोवो इंडिया की वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you