टेकLG gram series: एलजी ने मार्केट में मचा दिया...

LG gram series: एलजी ने मार्केट में मचा दिया तहलका, एक साथ लॉन्च किए चार लैपटॉप, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत की डिटेल

-

होमटेकLG gram series: एलजी ने मार्केट में मचा दिया तहलका, एक साथ लॉन्च किए चार लैपटॉप, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत की डिटेल

LG gram series: एलजी ने मार्केट में मचा दिया तहलका, एक साथ लॉन्च किए चार लैपटॉप, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

LG gram series: अगर आप लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं तो एलजी के द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई LG gram series में से किसी एक लैपटॉप को खरीद सकते हैं. इस लाइनअप में कंपनी की तरफ से LG Gram 2023, Gram Style, Gram 2-in-1, और LG Ultra PC के साथ कई दूसरे और वर्जन शामिल हैं. ये लेटेस्ट लैपटॉप विडोंज 11 पर ही परफॉर्म करते हैं. इनका डिस्प्ले साइज 17 इंच का है जबकि बैटरी 65 वॉट से लेकर 80 वॉट को सपोर्ट करने वाली दी गई है. लेख में आपको हम इस सीरीज के बारे में ही बताने वाले हैं.

LG gram series की कीमतें

LG gram series
LG gram series

लेटेस्ट एलजी ग्राम 2023 की कीमत 1.27 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि 14-इंच वेरिएंट के लिए है. एलजी ग्राम 16 इंच और 17 इंच को 1.42 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर लिया जा सकता है. बात एलजी ग्राम 2-इन-1 की कीमत की करें तो इसे लेने के लिए आपको 2.5 लाख रुपये शुरुआती खर्चने होंगे. जबकि एलजी अल्ट्रा पीसी की शुरुआती कीमत 1,04,000 रुपये रखी गई है.

LG gram 2023

इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये इंटेल ईवीओ प्रमाणित 13th जेन कोर प्रोसेसर से संचालित है. इसमें LPDDR5 6000 मेगाहर्ट्ज रैम और जेन.4 एनवीएमई (x2) मिलता है. लाइनअप में वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ 16:10 WQXGA डिस्प्ले, DCI-P3 99% कलर रिप्रोडक्शन और 400nits तक की ब्राइटनेस के साथ एंटी-ग्लेयर IPS डिस्प्ले जैसी सुविधाएं प्रदान की गई हैं. सिक्योरिटी के मकसद से इसमें आपको मिरामेट्रिक्स एलजी ग्लांस और फेस लॉगिन दिया जाता है.

LG Gram स्टाइल

एलजी ग्राम स्टाइल के स्पेक्स की बात करें तो इसमें 14 इंच की डिस्प्ले दी जाती है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280×1800 दिया गया है जो कि ओलेड पैनल के साथ जुड़ा हुआ है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्टज और पीक ब्राइटनेस 500 निट्स कर की मिल जाती है. इसमें भी 13th Gen इंटेल कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि 16GB तक LPDDR5 रैम और 512GB NVMe SSD स्टोरेज वेरिएंट में आता है. इसमें बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस की सुविधा दी गई है. लैपटॉप 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 72Wh की बैटरी लेकर आता है.

ये भी पढ़ें- कमरे को मिनटों में कश्मीर बना देता है ये Hywecy portable ac, कीमत इतनी कम कि कोई भी खरीद लेगा

LG Gram 2-in-1

इसमें 16 इंच की डिस्प्ले मिलती है. ये भी 3th जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें आपको इंटेल आइरिस एक्स ग्राफिक्स, 32 जीबी एलपीडीडीआर5 रैम और 2टीबी एनवीएमई जेन4 एसएसडी स्टोरेज दिया जाता है. विंडोज 11 होम ओएस पर काम करने वाला ये लैपटॉप 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 80Wh की बैटरी के साथ पैक्ड है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you