टेकJio ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका,बंद किया अपना...

Jio ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका,बंद किया अपना ये सस्ता रिचार्ज,देखें डिटेल

-

होमटेकJio ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका,बंद किया अपना ये सस्ता रिचार्ज,देखें डिटेल

Jio ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका,बंद किया अपना ये सस्ता रिचार्ज,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट देने के लिए नए-नए प्लान को लॉन्च करती रहती है लेकिन अबकी बार कंपनी ने यूजर्स को एक बड़ा झटका देते हुए अपना 119 रुपए वाला प्लान खत्म कर दिया है. अब इस प्लान के हटने के बाद जिओ का कौन सा प्लान अब सबसे कम दाम में उपलब्ध है इसके बारे में बताते हैं.

Jio
Jio new plan

Jio 119 Rs Plan

जिओ के 119 रुपए वाले इस सस्ते प्लान के अंतर्गत यूजर को 14 दिन की वैधता के साथ 1.5 GB डाटा मिलता था. इसके साथ ही यूजर को अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉल का लाभ भी मिलता था. प्लान के अंतर्गत 100 SMS भी यूजर को प्रदान किए जाते थे.लेकिन अब इस प्लान को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

ये भी पढ़े : घर के इन कोनों में रखा हैं inverter, तो झेलना पड़ा सकता है बड़ा नुकसान, देखें रखने की सही जगह

ये है अब jio का सबसे सस्ता प्लान

कंपनी द्वारा 119 रुपए वाले प्लान को हटाए जाने के बाद अब रिलायंस जिओ में सबसे सस्ता प्लान 149 रुपए का बचा है. 149 रुपए के प्लान के अंतर्गत यूजर को 20 दिन की वैधता मिलती है.इस वैधता में ग्राहक को प्रतिदिन 1GB डाटा दिया जाता है और अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी करने की सुविधा भी मिलती है. 20 दिनों के लिए यूजर को 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जाते हैं. अतिरिक्त फायदा की बात करें तो ग्राहक को मनोरंजन करने के लिए Jio cinema और Jio TV का बेनिफिट भी मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

1.27 लाख वाले इस ईवी स्कूटर में 72 हजार तक की छूट, जानें फुल डिटेल

Ather 450S: एथर न्यू जेनरेशन के लिए स्टाइलिश स्कूटर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you