ऑटो1.27 लाख वाले इस ईवी स्कूटर में 72 हजार...

1.27 लाख वाले इस ईवी स्कूटर में 72 हजार तक की छूट, जानें फुल डिटेल

Ather 450S   चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह दमदार स्कूटर 90 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड देता है। स्कूटर के दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें एप्रन-माउंटेड एलईडी हेडलाइट दी गई हैं।

-

होमऑटो1.27 लाख वाले इस ईवी स्कूटर में 72 हजार तक की छूट, जानें फुल डिटेल

1.27 लाख वाले इस ईवी स्कूटर में 72 हजार तक की छूट, जानें फुल डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Ather 450S: एथर न्यू जेनरेशन के लिए स्टाइलिश स्कूटर बनाता है। इसी कड़ी में कंपनी का सुपर कूल स्कूटर है Ather 450S. अपने इस स्कूटर में इस दीपावली और नवरात्र पर कंपनी 72 हजार तक के एक्सचेंज बेनिफिट दे रही है। इतना ही नहीं स्कूटर को 2700 रुपये तक की आसान EMI पर भी लेने का मौका है।

सिंगल चार्ज पर 121 km

यह स्टाइलिश स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 121 km तक चलता है।  इसमें 58 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। Ather 450S बाजार में Ola S1, TVS iQube S और Bajaj Chetak से कम्पीट करता है। फिलहाल इसके दो वेरिएंट आते हैं।

फेस्टिवल सीजन पर यह ऑफर

Ather 450S  1.27  लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है। इस फेस्टिवल सीजन में कंपनी अपने इस धाकड़ स्कूटर पर 5000 रुपये फेस्टिवल बेनिफिट, 1500 रुपये कॉरपोरेट डिस्काउंट, 40 हजार तक अपने पुराने स्कूटर के एक्सचेंज पर अन्य कुल 72549 तक डिस्काउंट दे रही है। स्कूटर को जीरो डाउन पेमेंट पर 5.99 फीसदी ब्याजदर पर प्रतिमाह 2739 रुपये में लेने का भी ऑप्शन है। स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा।

ये भी पढे़ : रापचिक लुक और शानदार रेंज से ग्राहकों को दीवाना बना रही Hero Xtreme 160R बाइक, जानें कीमत और खासियत

एप्रन-माउंटेड एलईडी हेडलाइट

इस स्कूटर में 3kWh की हैवी बैटरी आती है।  Ather 450S   चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह दमदार स्कूटर 90 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड देता है। स्कूटर के दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें एप्रन-माउंटेड एलईडी हेडलाइट दी गई हैं।

हैवी सस्पेंशन से मिलता है आरामदायक सफर

आरामदायक सफर के लिए स्कूटर में आगे और पीछे हैवी सस्पेंशन दिए गए हैं। इसमें शार्प रियर साइड पैनल दिए गए हैं। स्कूटर में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम है। जिससे स्कूटर चलाते हुए राइडर को दोनों पहियों पर अधिक कंट्रोल फील होता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you