ऑटोरापचिक लुक और शानदार रेंज से ग्राहकों को दीवाना...

रापचिक लुक और शानदार रेंज से ग्राहकों को दीवाना बना रही Hero Xtreme 160R बाइक, जानें कीमत और खासियत

Hero Xtreme 160R : वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की एक्सट्रीम 160R (Hero Xtreme 160R) बाइक की देश में काफी डिमांड है. इस बाइक को लुक इतना आकर्षक है कि ग्राहक इसे खरीदे बिना रह ही नहीं पाते हैं.

-

होमऑटोरापचिक लुक और शानदार रेंज से ग्राहकों को दीवाना बना रही Hero Xtreme 160R बाइक, जानें कीमत और खासियत

रापचिक लुक और शानदार रेंज से ग्राहकों को दीवाना बना रही Hero Xtreme 160R बाइक, जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xtreme 160R : वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की एक्सट्रीम 160R (Hero Xtreme 160R) बाइक की देश में काफी डिमांड है. इस बाइक को लुक इतना आकर्षक है कि ग्राहक इसे खरीदे बिना रह ही नहीं पाते हैं. साथ ही है 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. जिस वजह से यह और भी ग्राहकों में लोकप्रिय हैं. इतना ही नहीं, कंपनी इसपर ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध कराती है.

महज 4.6 सेकंड में पकड़ लेती है 60kmph का रफ्तार

हीरो एक्सट्रीम 160R (Hero Xtreme 160R) में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इसमें 160 सीसी, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट है. मोटरसाइकिल का इंजन 8500 आरपीएम पर 15bhp की पावर और 6500 आरपीएम पर 14nm का टॉर्क पैदा करता है. खास बात ये है कि इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर का रेंज मिलता है और ये महज 4.7 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. इस बाइक का वजन 138 किलोग्राम है और इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है.

ये भी पढे़ : Bajaj Pulsar का मार्केट डाउन कर देगी TVS की ये शानदार बाइक, कंटाप लुक से बनाएगी युवाओं को दीवाना

कैसा है Hero Xtreme 160R का डिजाइन

बात करें बाइक के डिजाइन के बारे में तो आपको बता दे कंपनी ने इसे स्पोर्टी डिजाइन में पेश किया है. इसे Xtreme 1.R कॉन्सेप्ट पर तैयार किया गया है जिसे पहली बार मिलान में EICMA 2019 में देखा गया था. बाइक में एक रेडिकल लुकिंग हेड लैंप, मजबूत फ्यूल टैंक और स्पोर्टी लुकिंग टेल सेक्शन शामिल है.

EMI ऑप्शन भी मिलता है इसमें

हीरो ने इस बाइक को चार वेरिएंट और पांच रंगों में पेस्ट किया है जिसकी शुरुआती कीमत 1.46 लाख रुपए है वही टॉप मॉडल को खरीदने के लिए 1.58 लाख रुपए की जरूरत पड़ेगी. इसके अलावा कंपनी इसपर ईएमआई प्लान भी उपलब्ध कराती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Delhi-Mumbai Expressway: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का किया उद्घाटन,जानें खासियत

Delhi-Mumbai Expressway: रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)...

महिंद्रा को लगा बड़ा झटका,कंपनी ने मार्केट से Mahindra XUV700 की 1 लाख कारें मंगाई वापस,जानें कारण

भारतीय पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you