टेकBoult Z 60 Earbuds की हुई चकाचक एंट्री, कम...

Boult Z 60 Earbuds की हुई चकाचक एंट्री, कम दाम में मिलते हैं तगड़े फीचर्स

-

होमटेकBoult Z 60 Earbuds की हुई चकाचक एंट्री, कम दाम में मिलते हैं तगड़े फीचर्स

Boult Z 60 Earbuds की हुई चकाचक एंट्री, कम दाम में मिलते हैं तगड़े फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू कंपनी Boult ऑडियो ने ईयरबड्स सेक्शन में विस्तार किया है. कंपनी के द्वारा हाल ही में Boult Z 60 Earbuds को किफायती प्राइस रेंज में पेश किया गया है. इनके बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी की तरफ से 60 घंटे का दावा किया है साथ इनमें उन्नत किस्म का ऑडियो माइक दिया गया है. कम कीमत में कुल-मिलाकर ब्रांड बहुत कुछ ऑफर कर रहा है. हम इस लेख में इन्हीं के फीचर्स और कीमत के बारे में जान रहे हैं.

Boult Z 60 Earbuds के स्पेसिफिकेशन

इन लेटेस्ट ईयरबड्स में 13 एमएम के बूमएक्स (BoomX) ड्राइवर्स दिए गए हैं. जो AAC और SBC तकनीक को सपोर्ट प्रदान करते हैं. इनमें गेमर्स को ध्यान में रखते हुए 50 एमएस तक का लो-लेटेंसी रेट प्रदान किया गया है. इनमें चार माइक्रोफोन मिलते हैं जो इनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आते हैं. कनेक्टिविटी के लिए ब्लटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है. हालांकि जब आप इनसे दूर जाने लगते हैं तो ये कनेक्टिविटी चंद दूरी पर ही निराश करने लगती है.

बैटरी बैकअप

इनमें जो बैटरी मिलती है उसके बारे में कंपनी दावा करती है कि इसे सिंगल चार्जिंग में 60 दिनों तक नॉर्मल यूज में लिया जा सकता है साथ ही महज 10 मिनट की चार्जिंग में ये 150 मिनट का बैकअप देने की क्षमता रखते हैं. इन्हें पानी से सुरक्षित रखने के लिए आईपीएक्स 5 की मानक रेटिंग दी गई है.

ये भी पढ़ें- Youtube Tips: यूट्यूब पर अगर डालेंगे ऐसे वीडियो तो आएगी तगड़ी व्यूवरशिप,बन जाएंगे करोड़पति

कीमत और उपलब्धता

इनकी कीमत मात्र 999 रुपये रखी गई है. इन्हें खरीददार कंपनी की साइट पर जाकर खरीद सकते हैं. इनको फ्लेमिंगो पिंक, पावर ब्लू, रैवेन ब्लैक और स्प्रिंग कलर ऑप्शन के साथ लाया गया है. इनके प्रतिद्वंदी की बात करें तो मार्केट में पहले से मौजूद Noise Buds Trance और boAt Airdopes 111 जैसे ईयरबड्स के साथ होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you