टेकअब Amazon पर भी मिलेगा ₹999 वाला Jio bharat...

अब Amazon पर भी मिलेगा ₹999 वाला Jio bharat 4G फोन,इस दिन सेल होगी शुरू,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकअब Amazon पर भी मिलेगा ₹999 वाला Jio bharat 4G फोन,इस दिन सेल होगी शुरू,पढ़ें डिटेल

अब Amazon पर भी मिलेगा ₹999 वाला Jio bharat 4G फोन,इस दिन सेल होगी शुरू,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में Reliance Jio ने 4G कनेक्टिविटी के साथ जियो मात्र ₹999 में Jio bharat 4G को लॉन्च करके बड़ा धमाल मचा दिया है.अब इस स्मार्टफोन को अमजेन (Amazon) से भी खरीदा जा सकता है.जी हां 28 अगस्त से इस स्मार्टफोन ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं. बता दें स्मार्टफोन लॉन्च करते समय कंपनी में कहा था कि आने वाले कुछ महीनो में ही देश की 6500 तहसीलों के जरिए 10 करोड़ ग्राहकों को इस फोन से जोड़ा जाएगा. आइए आपको इस बेहद सस्ते फोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमरी कार्ड सपोर्ट, 3.5 mm का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च की सुविधा दी गई है. 4जी कनेक्टिविटी के साथ आने वाला ये फोन जियो सावन के साथ 8 करोड़ गानों के एक्सेस के साथ आता है. इसमें 1000 mah की बैटरी और 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Jio bharat 4G
Jio bharat 4G

UPI का भी कर सकेंगे इस्तेमाल

खास बात है इस फोन के जरिए यूपीआई से लेन-देन भी किया जा सकेगा. यह फोन देश की 22 भाषाओं को सपोर्ट करता है यानी भाषा की वजह से कोई दिक्कत नहीं होने वाली है. इसमें मनोरंजन के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. मोबाइल का वजन 71 ग्राम है तो इसमें 4.5सेंमी. की टीएफटी स्क्रीन दी गई है.

ये भी पढे़:QR कोड स्कैन करते वक्त अगर कर दी ये गलती,तो तुरंत बैंक अकाउंट हो जाएगा साफ,पढ़ें कैसे

कीमत है बस इतनी

इस फोन को सिर्फ 999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. फिलहाल यह फोन रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. 28 अगस्त से अमेजन से भी इसे खरीदा जा सकता है.

128 रूपये के प्लान में मिलेंगी ये सुविधाएं

कम्पनी फोन के साथ 28 दिन की वैधता वाले वाला प्लान भी दे रही है.इस प्लान की कीमत 123 रुपये रखी गई है. इसमें ग्राहकों को कई तरह की सुविधा दी जाएंगी. jio bharat V2 में ग्राहकों को 14 जीबी का अतिरिक्त डेटा लाभ भी मिलेगा. इसके साथ ही एक वार्षिक प्लान भी लाया गया है. जिसके लिए कुल 1234 रुपये चुकाने होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you