ऑटोMaruti Suzuki Fronx ने मार्केट में मचाया बवाल, टाटा...

Maruti Suzuki Fronx ने मार्केट में मचाया बवाल, टाटा और हुंडई की हुई हालत खराब, जानें क्या है इसमें खास

-

होमऑटोMaruti Suzuki Fronx ने मार्केट में मचाया बवाल, टाटा और हुंडई की हुई हालत खराब, जानें क्या है इसमें खास

Maruti Suzuki Fronx ने मार्केट में मचाया बवाल, टाटा और हुंडई की हुई हालत खराब, जानें क्या है इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Suzuki Fronx : Maruti Suzuki India की चर्चित कार फ्रोंक्स (Fronx) को ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. कंपनी ने अपनी इस कार को शानदार लुक के साथ पेश किया है. साथ ही इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स भी प्रदान कराए हैं. वहीं जून की सेल्स रिपोर्ट्स आ गई है जिसमें पहले नंबर पर मारुति सुजुकी वैगनआर रही है तो वहीं दूसरे स्थान पर मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) रही है.

Maruti Suzuki Fronx
Maruti Suzuki Fronx

लेकिन अब Maruti Suzuki Fronx भी टॉप 10 बेस्ट सेलिंग कार्स की लिस्ट में शामिल हो गई है जिसकी वजह से टाटा मोटर्स (Tata Motors) और हुंडई (Hyundai) की टेंशन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. Maruti Suzuki Fronx इस बार बिक्री में 8वें स्थान पर रही है. इस महीने इसकी कुल 7,991 यूनिट्स बिकीं है. वहीं मई महीने में इस कार की 9,863 यूनिट्स बिकी थीं.

ये भी पढ़ें : जल्द ही घर की शोभा बढ़ाने आ रही Triumph Speed 400, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, जानें डिलीवरी डिटेल्स

Maruti Suzuki Fronx : इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह कार दो इंजनों ऑप्शन के साथ आती है. इसमें 1.0 लीटर 3-सिलेंडर बूस्टरजेट पेट्रोल और 1.2 लीटर K-Series पेट्रोल इंजन है जो 100 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 147.6 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं दूसरा इंजन 90 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 113 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. वहीं इसे 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अपनी इस कार को करीब 7.47 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए लगभग 13.14 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ेंगे. ऐसे में अगर आप बजट में गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

बेडरूम जैसे कम्फर्ट के साथ सड़कों पर धूम मचाएगी Lexus Car, बुकिंग हुई शुरू

दुनिया भर में सबसे ज्यादा सेफ्टी कैपेसिटी और बेहतर...

4 घंटे में चार्ज, 85 Km है ड्राइविंग रहें, यह है दमदार ईवी स्कूटर Bounce Infinity E1

Bounce Infinity E1: बाजार में एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you