ऑटोजल्द ही घर की शोभा बढ़ाने आ रही Triumph...

जल्द ही घर की शोभा बढ़ाने आ रही Triumph Speed 400, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, जानें डिलीवरी डिटेल्स

-

होमऑटोजल्द ही घर की शोभा बढ़ाने आ रही Triumph Speed 400, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, जानें डिलीवरी डिटेल्स

जल्द ही घर की शोभा बढ़ाने आ रही Triumph Speed 400, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, जानें डिलीवरी डिटेल्स

Published Date :

Follow Us On :

Triumph Speed 400 : क्या आप भी लंबे समय से Triumph Speed 400 (ट्रायम्फ स्पीड 400) की राह देख रहे हैं? अगर हां तो आपका यह इंतजार खत्म होने वाला है. जी हां आपको बता दें, बजाज ऑटो ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय बाइक Triumph Speed 400 को नए लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है. तभी से ग्राहक इसके कायल हो गए हैं. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कंपनी के इस बाइक का पहला लॉट पुणे के चाकन मेंसे रोल-आउट किया गया है. जिसकी डिलीवरी इस महीने के आखिर तक शुरू कर दी जायेगी. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल जानते हैं.

Triumph Speed 400
Triumph Speed 400

Triumph Speed 400 : इंजन

Triumph Speed 400 में मिलने वाले इंजन के बारे में बात करें तो आपको बता दें, इसमें 398.15 सीसी का फ्यूल-इंजेक्टेड, लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8,000 आरपीएम पर 39.5 बीएचपी का पावर और 6,500 आरपीएम पर 37.5 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इसे स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. वहीं यह लगभग 28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगा.

ये भी पढ़ें : कातिलाना लुक और धांसू फीचर्स के साथ जल्द ही Triumph Tiger 900 की होगी वापसी, जानें खासियत

Triumph Speed 400 : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, कंपनी ने इसमें ज्यादा फीचर्स का इस्तेमाल नहीं किया है किंतु जितना भी फीचर्स दिया गया है वह शानदार और लेटेस्ट है. यह एक एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ आता है जिसे एक डिजिटल स्क्रीन के साथ जोड़ा गया है. इसके अलावा, मोटरसाइकिल में स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, ऑल एलईडी लाइटिंग, एक इम्मोबिलाइजर और एक राइड-बाय-वायर थ्रॉटल जैसे फीचर्स मिलते हैं. वहीं इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर मौजूद नहीं है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे लगभग 2.5 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you