ऑटोकातिलाना लुक और धांसू फीचर्स के साथ जल्द ही...

कातिलाना लुक और धांसू फीचर्स के साथ जल्द ही Triumph Tiger 900 की होगी वापसी, जानें खासियत

-

होमऑटोकातिलाना लुक और धांसू फीचर्स के साथ जल्द ही Triumph Tiger 900 की होगी वापसी, जानें खासियत

कातिलाना लुक और धांसू फीचर्स के साथ जल्द ही Triumph Tiger 900 की होगी वापसी, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Triumph Tiger 900: जल्द ही घरेलू बाजार में Triumph Motorcycle India की नई बाइक की एंट्री होने वाली है. कम्पनी इस बाइक को जबरदस्त फीचर्स और शानदार लुक में पेश करेगी. इतना ही नहीं इसका इंजन भी काफी पावरफुल होने वाला है. दरअसल हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Tiger 900 Aragon Edition (टाइगर 900 आरागॉन एडिशन) है जो जल्द ही घरेलू बाजार में बिक्री के लिए पेश की जायेगी.

Triumph Tiger 900
Triumph Tiger 900

बता दें इस बाइक को कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है. इस बाइक को 38वें वार्षिक बाजा एस्पाना आरागॉन इवेंट में इवान सर्वेंट्स द्वारा ट्रेल श्रेणी की जीत का जश्न मनाने के लिए लाया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाह रहे हैं तो इसके बारे में जानना बहुत जरूरी है.

ये भी पढ़ें : जल्द ही भारतीय मार्केट में होगी Hero Nightster 440 की एंट्री, मिलेगा पावरफुल इंजन

Triumph Tiger 900 : इंजन

कम्पनी अपने इस बाइक में 888 सीसी इन-लाइन थ्री-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल करेगी जो 8,750 आरपीएम पर 94 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 7,250 आरपीएम पर 87 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जाएगा.

Triumph Tiger 900

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक में 19-इंच फ्रंट और 17-इंच रियर अलॉय व्हील देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही इस बाइक के फ्रंट में Marzocchi यूएसडी फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक दिया गया है. ब्रेकिंग परफॉर्मेंस ब्रेम्बो स्टाइलमा कैलिपर्स से आती है. ट्रायम्फ टाइगर 900 जीटी आरागॉन ए़डिशन पर बाइक को डियाब्लो रेड, मैट फैंटम ब्लैक और क्रिस्टल व्हाइट पेंट स्कीम में श्री-टोन लाइवरी मिलती है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दिया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 15 लाख की शुरुआती कीमत पर पेश किया जाएगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you