टेक80% की छूट के साथ Boult का ये वायरलेस...

80% की छूट के साथ Boult का ये वायरलेस नेकबैंड मचा रहा धमाल,इससे सस्ता नहीं मिलेगा कुछ

-

होमटेक80% की छूट के साथ Boult का ये वायरलेस नेकबैंड मचा रहा धमाल,इससे सस्ता नहीं मिलेगा कुछ

80% की छूट के साथ Boult का ये वायरलेस नेकबैंड मचा रहा धमाल,इससे सस्ता नहीं मिलेगा कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Boult Audio ने हाल ही में अपना नया वायरलेस नेकबैंड ProBass Curve X लॉन्च किया था.ये वायरलेस नेकबैंड फास्ट चार्जिंग तकनीक और वाटर रेसिस्टेंस जैसे कई सारे शानदार फीचर्स के साथ आता है. ये वायरलेस नेकबैंड 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है. फिलहाल इस वायरलेस नेकबैंड को आप खरीदते हैं तो इस पर 80% की छूट आप ले सकते हैं.आइए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Boult Audio के ये लेटेस्ट वायरलेस नेकबैंड सिलिकॉन बैंड और ईयरटिप्स के साथ आते है जो स्वैट रेसिस्टेंस तकनीक से लैस है इस वायरलेस नेकबैंड में हाई-क्लास ड्राइवर्स और माइक्रो-वूफर के साथ एक्स्ट्रा बैस मिलता है. कंपनी ने ग्राहकों को क्लियर कॉलिंग एक्सपीरियंस देने के लिए इस नेकबैंड में सिग्नल एम्प्लीफायर दिया है जिससे कॉल की क्वालिटी काफी बेहतर मिलेगी.

ये भी पढ़ें : Samsung का ये धांसू फोन हुआ 48 हजार रूपए सस्ता,खरीदने के लिए मची लूट,तुरंत लपक लें मौका

Boult Audio
image sours google

सिंगल चार्ज में इतने घण्टे कर सकते हैं इस्तेमाल

Boult Audio ProBass Curve X में गूगल असिस्टेंट और ऐपल सिरि असिस्टेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं साथ ही इसमें आप म्यूजिक और कॉलिंग को कंट्रोल कर सकते है. ये ईयरफोन मैग्नेटिक ईयरबड्स के साथ आते है. ईयरफोन ब्लूटूथ वर्जन 5 को सपोर्ट करते हैं. Boult Audio के ये वायरलेस नेकबैंड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते है जो 10 मिनट की चार्जिंग पर 10 घंटे का प्लेबैक देते है सिंगल चार्ज पर आप इन ईयरफोन को 15 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है.

कीमत

कीमत की बात करें तो Boult Audio ProBass Curve X की कीमत 80 प्रतिशत छूट के बाद 899 रुपए है और आप इस नेकबैंड को अमेजन या अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है. ये वायरलेस ईयरफोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you