टेकJio फोन पर मिल रहा है 50% डिस्काउंट,फिर नहीं...

Jio फोन पर मिल रहा है 50% डिस्काउंट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

-

होमटेकJio फोन पर मिल रहा है 50% डिस्काउंट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Jio फोन पर मिल रहा है 50% डिस्काउंट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Published Date :

Follow Us On :

jio Phone: अगर आप भी जियो फोन लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी। साल 2023 साल समाप्त होने से पहले अमेजन अपने और जियो के ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाया है। इस समय आप जियो फोन्स पर अच्छा डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आप अपने महंगे स्मार्टफोन के साथ एक सस्ता और दमदार फीचर या फिर एंड्रॉयड स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय जियो के फीचर फोन और स्मार्टफोन दोनों पर ही तगड़े डिस्काउंट देखने को मिल रहे हैं। JioBharat B1 4G फोन को आप उसकी एमआरपी कीमत से करीब आधे दाम में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं सेल ऑफर में आप जियो के लेटेस्ट स्मार्टफोन JioPhone Prima 4G पर भी एक गजब की डील मिल रही है।

अमेजन की सेल में आप JioFi Jio Phone Next 32GB वेरिएंट को आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए आपको जियो फोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

JioBharat B1 4G पर ऑफर्स

JioBharat B1 4G की कीमत वैसे तो 2599 रुपये है। लेकिन आपको अमेजन सेल में 50 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 1299 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इतना भी पे नहीं कर सकते तो आप इसे सिर्फ 118 रुपये की EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। साथ ही कंपनी इस फोन पर 300 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। इस फोन में यूजर्स को जियो सावन का भी एक्सेस मिलता है। इसके साथ ही इसमें UPI करने की भी सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ें: Shopping Guide : गीजर खरीदने से पहले पढ़ लीजिए ये खबर,हो जाएंगे सारे डाउट क्लियर

JioPhone Prima 4G पर ऑफर

जियो का यह फोन भी एक फीचर फोन ही है। इस फोन में आपको जियो भारत फोन से काफी दमदार फीचर्स मिलते हैं। इस फीचर फोन की असली कीमत 3,999 रुपये है। अमेजन इस पर ग्राहकों को 35 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 2599 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे आप 117.01 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसमें भी आपको UPI की सुविधा मिलती है।

Jio Phone Next पर ऑफर

अगर आप एक सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो आपके लिए अमेजन की सेल फायदेमंद हो सकती है। अमेजन में अभी Jio Phone Next पर गजब के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जियो फोन नेक्स्ट को आप 29 प्रतिशत तक की छूट पर खरीद सकते हैं। वैसे तो इसकी कीमत 5,199 रुपये है लेकिन अभी यह फोन सिर्फ 4900 रुपये में मिल रहा है। आप एक्सचेंज ऑफर में एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। इस फोन को आप 252 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you