टेकApple Event : धांसू कैमरा और पावरफुल बैटरी से...

Apple Event : धांसू कैमरा और पावरफुल बैटरी से लड़कियों को दीवाना बनाने आ रही iPhone 15 सीरीज, जानें कीमत

-

होमटेकApple Event : धांसू कैमरा और पावरफुल बैटरी से लड़कियों को दीवाना बनाने आ रही iPhone 15 सीरीज, जानें कीमत

Apple Event : धांसू कैमरा और पावरफुल बैटरी से लड़कियों को दीवाना बनाने आ रही iPhone 15 सीरीज, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Apple Event 2023: लंबे समय से iPhone 15 सीरीज का इंतजार कर रहें लोगों का अब कुछ समय में इंतजार खत्म होने वाला है. क्योंकि आईफोन 15 सीरीज की डिटेल्स जल्द सबके सामने रिवील होने वाली है. दरअसल, एप्पल का “वंडरलस्ट इवेंट” आज रात 10:30 बजे होने जा रहा है. इस इवेंट में कंपनी अपने यूजर को स्मार्ट वॉच सीरीज 9, i phone 15 सीरीज, वॉच अल्ट्रा 2 और नए OS पर अपडेट देने वाली है. वहीं इस इवेंट में अपनी फेमस air pods pro को भी यूएसबी टाइप सी चार्जिंग के साथ लॉन्च करने जा रही है. अगर आप इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो एप्पल के यूट्यूब चैनल या फिर अधिकारी वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं. हालांकि, उम्मीद लगाए जा रहा है इस प्रोग्राम में आईफोन 15 सीरीज की कीमत का भी खुलासा किया जाएगा.

i Phone 15 series

इस कीमत के साथ होगी भारत में एंट्री ?

कंपनी एप्पल की आईफोन 15 सीरीज की सेलिंग भारत में लगभग 80,000 रुपए के साथ शुरू कर सकती है और आईफोन 15 प्लस की कीमत 89,900 रुपए होने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं लिक्स में यह जानकारी सामने आई की प्रो मैक्स मॉडल की कीमत भी $200 और प्रो मॉडल की कीमत लगभग $100 के आसपास हो सकती है. हालांकि, इस बार यह भी कहा जा रहा है की प्राइस में बदलाव देखा जा सकता है. क्योंकि नए मॉडल के प्रो वेरिएंट में कुछ बदलाव किए गए हैं जैसा कि, कैमरा, फास्ट चार्जिंग, बड़ी बैटरी, पेरिस्कोप लेंस और जूमिंग कैपेसिटी आदि हैं.

क्या होगा स्पेसिफिकेशन ?

अगर इनके स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो, iPhone 15 और iPhone 15 plus मैं 6.1 इंच का डिस्प्ले और इसके बेस वेरिएंट को 48 मेगापिक्सल की प्राइमरी कैमरा के साथ देखा जाएगा. इसके अलावा इसमें डायनेमिक आइलैंड फीचर भी होगा और दोनों फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा होने वाला है. वहीं इसके प्रो मॉडल पर नजर डालें तो, इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा और आईफोन 15 प्लस में 48 मेगापिक्सल का कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरे के साथ 12 मेगापिक्सल का 3X टेबल फोटो लेंस होने वाला है. जबकि i phone 15 pro max में एक्स की बजाय 6x जूमिंग पेरिस्कोप लेंस देखने को मिलेगा.

बैटरी भी पावरफुल

बैटरी की कैपेसिटी के बाद की जाए तो कंपनी आईफोन 15 (iPhone 15) में 3,877 Mh की बैटरी और 15 प्लस (iPhone 15 plus) में 4,912 Mh की बैटरी जबकि 15 प्रो मैक्स (iPhone 15 pro max) में 4,852 Mh की बैटरी और 15 प्रो (iPhone 15 pro) में 3,650 Mh की बैटरी जोड़ सकती हैं.

ये भी पढ़े: Google Chrome की ये 5 ट्रिक्स बनाएंगी आपका काम आसान,करें इस तरह इस्तेमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Elon Musk ने दिया X यूजर्स को झटका,अब 1 पोस्ट के लिए देने होंगे इतने रुपए, पढ़ें डिटेल

X premium Subscription: सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पूर्व (ट्विटर)...

कल सबकी हवा टाइट करने आ रहा है Redmi का ये धांसू फोन,कीमत भी है बेहद कम,पढ़ें डिटेल

Redmi: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने सब ब्रांड...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you