ऑटो80Km की रेंज के साथ मार्केट में भौकाल मचाने...

80Km की रेंज के साथ मार्केट में भौकाल मचाने जल्द आ रहा Shema Eagle+ स्कूटर, जानें खासियत

-

होमऑटो80Km की रेंज के साथ मार्केट में भौकाल मचाने जल्द आ रहा Shema Eagle+ स्कूटर, जानें खासियत

80Km की रेंज के साथ मार्केट में भौकाल मचाने जल्द आ रहा Shema Eagle+ स्कूटर, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Shema Eagle+ : क्या आप भी अपने लिए एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं? अगर हां तो ये लेख आपके लिए कारगर हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी खासियत को जानकर आप इसे झट से अपनी विश लिस्ट में शामिल कर लेंगे. जी हां दरअसल हम जिस ईवी स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Shema Eagle + है. कंपनी ने इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए हैं. इतना ही नहीं इस व्हीकल में अच्छा खासा रेंज भी ऑफर कराया जायेगा. तो चलिए इसकी डिटेल जानते हैं…

Shema Eagle+
Pushpa 2

Shema Eagle+ : बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.1kWh का बैटरी पैक दिया जायेगा जो 78.9एनएम टॉर्क जेनरेट करेगा. वहीं, इसके मोटर को 1200w बीएलएफसी से जोड़ा जायेगा. ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 80km की रेंज देने में सक्षम है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 50kmph है. वहीं, डाइमेंशन की बात करें तो बता दें Shema Eagle + की ऊंचाई 1140mm, लंबाई 1800mm, चौड़ाई 690 और सीट की ऊंचाई 750mm है.

इन खूबियों से लैस है ये

Shema Eagle + में हैडलाइट, टेल लाइट्स, टर्न सिग्नल लाइट्स, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल ट्रिपमीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एक्सटर्नल स्पीकर्स भी देखने को मिलेंगे.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत से पर्दा नहीं हटाया है, किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 1.15 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जायेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके सितंबर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है.

Image Credit : Bikedekho

ये भी पढे़ : OMG! Hyundai अपनी कारों पर दे रही ₹2 लाख तक का डिस्काउंट, जल्दी करें वर्ना मौका हाथ से निकल जायेगा

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you