ऑटोOMG! Hyundai अपनी कारों पर दे रही ₹2 लाख...

OMG! Hyundai अपनी कारों पर दे रही ₹2 लाख तक का डिस्काउंट, जल्दी करें वर्ना मौका हाथ से निकल जायेगा

-

होमऑटोOMG! Hyundai अपनी कारों पर दे रही ₹2 लाख तक का डिस्काउंट, जल्दी करें वर्ना मौका हाथ से निकल जायेगा

OMG! Hyundai अपनी कारों पर दे रही ₹2 लाख तक का डिस्काउंट, जल्दी करें वर्ना मौका हाथ से निकल जायेगा

Published Date :

Follow Us On :

Discount on hyundai cars : हुंडई मोटर (Hyundai Motor) भारत की दूसरी सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है. ग्राहक कंपनी की गाड़ियों को काफी पसंद करते हैं, जिस कारण कंपनी आय दिन अपनी पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है. ऐसे में यदि आप भी हुंडई की कारों को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम का हो सकता है. बता दें, हुंडई अपनी ICE मॉडल के अलावा अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर भी बंपर डिस्काउंट दे रही है. तो चलिए एक नजर इन डिस्काउंट डील्स पर डालते हैं…

Discount on hyundai cars
Hyundai i20 (Image-Official Website)

Discount on hyundai cars : Hyundai Kona Electric

अगर आप भी हुंडई के कोना इलेक्ट्रिक खरीदने का सोच रहे हैं तो सितंबर महीना में इसे खरीदना ज्यादा सही होगा. क्योंकि कंपनी इस कार पर अब तक की सबसे बड़ी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. बता दें, kona electric की कीमत करीब 24 लाख रुपए है. ऐसे में यदि आप अभी इसे खरीदते हैं तो ये आपको 2 लाख रुपए की डिसकाउंट ऑफर पर मिलेगी.

Hyundai i20 N-Line

Hyundai i20 N Line कंपनी की सबसे डिमांडिंग गाड़ियों में से एक है. घरेलू बाजार में लोग इसे काफी पसंद करते हैं. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपको इसपर 50 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं, इसके टॉप मॉडल पर 40 हजार रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया गया है. बता दें, इस कार में 1.0 लीटर T -GDi पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 118बीएचपी की पावर और 172एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, इसकी कीमत 10 लाख से 12 लाख रुपए हैं.

Hyundai Verna

Hyundai Verna को 10 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास करीब 17 लाख रुपए का होना जरूरी है. ऐसे में यदि आप इस कार को सितंबर में खरीदते हैं तो आपको इसपर 25 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. हुंडई वर्ना में 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन और 1.5 नेचुरली एस्पिरटेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 160ps पावर और 253 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है.

ये भी पढे़ : 280Km की रेंज के साथ मार्केट में तहलका मचाने जल्द आ रहा Rivot NX – 100, जानें क्या होगा इसमें खास

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अगर आप हैं फोटोग्राफी के शौकीन,तो चुनें ये इतनी कम कीमत में Best Camera Smartphones

आज के समय में लोग महंगे-महंगे (Best Camera Smartphones)...

₹997 की मंथली EMI पर घर लाएं OPPO का 8GB रैम वाला ये फोन, यहां से करें ऑर्डर

Flipkart पर हर समय सेल की भरमार लगी रहती...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you