टेककल सबकी हवा टाइट करने आ रहा है Redmi...

कल सबकी हवा टाइट करने आ रहा है Redmi का ये धांसू फोन,कीमत भी है बेहद कम,पढ़ें डिटेल

-

होमटेककल सबकी हवा टाइट करने आ रहा है Redmi का ये धांसू फोन,कीमत भी है बेहद कम,पढ़ें डिटेल

कल सबकी हवा टाइट करने आ रहा है Redmi का ये धांसू फोन,कीमत भी है बेहद कम,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने सब ब्रांड Redmi के बेहद कम कीमत वाले स्मार्टफोन Redmi 12C को कल यानी 30 मार्च भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है. उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी के बेस वेरिएंट की कीमत लगभग ₹8000 से शुरू हो सकती है.चलिए आपको इस फोन के फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Redmi 12C में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.71 इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है. जिसमें 1650×720 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 20:9 का आस्पेक्ट रेश्यो मिलता है. फोन में Mali-G52 MP2 GPU के साथ मीडियाटेक हेलियो G85 ऑक्टोकोर प्रोसेसर दिया गया है.

Redmi 12C
Redmi 12C

रैम

Redmi 12C तीन ऑप्शन 4GB+64GB, 4GB+128GB और 6GB+128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा.फोन में एंड्रायड 12 पर बेस्ड MIUI 13 IOS दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Apple ने नया IOS 16.4 किया जारी,अब यूजर्स इन नए फीचर्स का उठा सकगें लाभ,जानें

कैमरा

Redmi 12C के कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें पोर्टरेट मोड, टाइम-लैप्स फोटोग्राफी और नाइट सीन मोड मिलते हैं. सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.फोन में पावर देने के लिए 5,000mAh बैटरी दी गई है.

कनेक्टिविटी

Redmi 12C में कनेक्टिविटी फीचर्स में माइक्रोयूएसबी पोर्ट, 3.5 mm हेडफोन जैक, 4G नेटवर्क और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. फोन में Redmi 12C में सुरक्षा के लिए बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

संभावित कीमत

स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 4GB + 64GB की कीमत 699 चाइनीज युआन यानी लगभग 8,385 रुपए है. जबकि 6GB + 128GB वेरिएंट का कीमत 899 चाइनीज युआन यानी लगभग 10,785 रुपए है. उम्मीद है भारत में ये फोन लगभग इन्हीं दामों में लॉन्च होगा. कल जैसे ही फोन लांच होगा आर्टिकल को सटीक जानकारी के साथ अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you