टेकJio दे रहा बिल्कुल फ्री में wi-fi लगवाने का...

Jio दे रहा बिल्कुल फ्री में wi-fi लगवाने का शानदार मौका, तुरंत देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकJio दे रहा बिल्कुल फ्री में wi-fi लगवाने का शानदार मौका, तुरंत देखें पूरी डिटेल

Jio दे रहा बिल्कुल फ्री में wi-fi लगवाने का शानदार मौका, तुरंत देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Jio Free wi-fi Service: देश की एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो करोड़ों यूजर्स की पसंद होने के नाते उनके सुविधा का खास ख्याल रखती है और समय-समय पर नए प्लान और कम कीमत में अधिक वैलिडिटी वाले प्लांस ऑफर करती रहती हैं. लेकिन आज के समय में लोगों को 1.5GB से 2GB डेली मिलने वाला डेटा कम पड़ जाता है.

जिसकी वजह से उन्हें एक्स्ट्रा रिचार्ज करना पड़ता है. हालांकि, अब लोगों के पास ऑप्शन है कि वो अपने घर या ऑफिस में Wifi कनेक्शन लगवा सकते है.

वहीं अब अपने यूजर्स को और सुविधा देने के लिए कंपनी फ्री में वाई-फाई इंस्टॉलेशन की सुविधा शुरू कर दी है. इसके लिए आपको एक भी रुपए नहीं खर्च करने होंगे. लेकिन ये ऑफर JioFiber और JioAirFiber पर चल रहा है. आप इसे इस ऑफर का लाभ उठाते हुए फ्री में इंस्टॉल करवा सकते है. आइए जानते है कैसे…

ये भी पढ़ें: Jio दे रहा है अपने यूजर्स को खास ऑफर,इस रीचार्ज प्लॉन में मिल रहा तगड़ा कैशबैक

JioAirFiber बिलकुल फ्री

अगर आप 5G सर्विस यूज करते हैं तो कंपनी द्वारा दी जा रही JioAirFiber फ्री इंस्टॉलेशन का लाभ उठा सकते है. हालांकि, इसके लिए अगर आप अपने घर में इंस्टॉल करवाते हैं तो 1000 रुपए और अगर एनुअल प्लान लेते हैं तो आपको 1000 रुपए खर्च करने होंगे. इसका मतलब की आपको अगर फ्री में इस इंस्टॉलेशन सर्विस का लाभ उठाना है तो आपको ये एनुअल रिचार्ज लेना होगा. जिसमें आप 1Gbps पूरे एक साल तक बिंदास यूज कर सकते है.

JioFiber भी बिलकुल फ्री

अगर आप JioFiber फ्री में इंस्टॉल करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको प्रीपेड प्लान को चुनाव करना होगा. इसके लिए आपको एक बार 1500 रुपए खर्च करने होंगे. वहीं पोस्टपेड प्लान में आप 399 के साथ भी इसे लगवा सकते हैं. इसके लिए आपको एक भी रुपए एक्स्ट्रा चार्ज नहीं करना होगा. इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए आप ऑनलाइन माध्यम से जियो की अधिकारी वेबसाइट से जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you