टेकये गेमिंग लैपटॉप हुए सस्ते,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,देखें...

ये गेमिंग लैपटॉप हुए सस्ते,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,देखें डिटेल

-

होमटेकये गेमिंग लैपटॉप हुए सस्ते,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,देखें डिटेल

ये गेमिंग लैपटॉप हुए सस्ते,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Gaming Laptop : अगर आप भी ऑनलाइन गेम खेलने के शौकीन हैं तो यह खबर आपको खुश कर देने वाली है। अक्सर साधारण लैपटॉप की कीमतों से गेमिंग लैपटॉप की कीमतें काफी ज्यादा होती है। जिसके कारण बहुत से लोग अपनी पसंद का गेमिंग लैपटॉप नहीं खरीद पाते और नॉर्मल लैपटॉप से काम चलाते हैं। नार्मल लैपटॉप में गेम खेलने में उतना मजा नहीं आता, जितना गेमिंग लैपटॉप पर ऑनलाइन गेम खेलने में मजा आता है। लेकिन अब परेशान होने की कोई बात नहीं है इस खबर में हम आपको ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट कुछ लैपटॉप की जानकारी दे रहे हैं, जिनपर आपको बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। साथ ही इन लैपटॉप पर आपको बैंकिंग डिस्काउंट और दूसरे कई ऑफर्स मिलेंगे। चलिए जानते हैं विस्तार से पूरा जानकारी

Acer Aspire 5 गेमिंग लैपटॉप

एस्सार का ये गेमिंग लैपटॉप इंटेल कोर i5 12th gen विद 16GB RAM और 512GB SSD हार्ड डिस्क के साथ आता है। इस लैपटॉप में ग्राफिक्स RTX2050 कार्ड और FHD डिस्प्ले भी मिलता है। एस्सार के इस लैपटॉप को आप मात्र 49,990 रुपये खर्च कर अपना बना सकते हैं। इसके साथ ही इस पर आपको 1500 रुपये का एसबीआई क्रेडिट कार्ड से डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: ₹6 हजार से भी कम कीमत में खरीदें ये Water Purifier, यहां चल रहा धमाकेदार ऑफर

ASUS TUF Gaming F15 गेमिंग लैपटॉप

आसुस हमेशा से ही अपने पावरफुल लैपटॉप के लिए जाना जाता है। ASUS TUF Gaming F15 में आपको 15.6 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रहा है। इसके साथ ये लैपटॉप i5 11th जनरेशन का लैपटॉप है, जिसमें RTX 3050 4GB ग्राफिक्स गेमिंग कार्ड दिया है। लैपटॉप में आपको 8GB RAM और 512GB की SSD हार्ड डिस्क मिलेगी। इस लैपटॉप को आप 58,990 रुपये में खरीद सकते है, जिस पर आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा।

Lenovo IdeaPad Gaming 3

लेनोवो के इस लैपटॉप में AMD Ryzen 5 6600 H प्रोसेसर मिलता है। इस लैपटॉप में 15.6 इंच की FHD IPS 120HZ रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलती है। Lenovo IdeaPad Gaming 3 लैपटॉप में आपको 8GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज के साथ आता है। इस लैपटॉप को 55,990 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you