टेकOneplus का ये धांसू स्मार्टफोन इस दिन होने जा...

Oneplus का ये धांसू स्मार्टफोन इस दिन होने जा रहा लॉन्च,देखें खासियत

-

होमटेकOneplus का ये धांसू स्मार्टफोन इस दिन होने जा रहा लॉन्च,देखें खासियत

Oneplus का ये धांसू स्मार्टफोन इस दिन होने जा रहा लॉन्च,देखें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Oneplus 12: अगर आप भी नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं और सारे फीचर्स वाले फोन की तलाश में हैं तो यह खबर आपके ही लिए है। बता दें कि वनप्लस जल्द ही एक नया फोन मार्केट में लांच करने जा रही है। जिसको लेकर कई तरह की खबरे सामने आने लगी हैं। इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट मिल सकता है। आइए जानते हैं कि किस दिन भारत में यह फोन लॉन्च होगा।
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द घरेलू बाजार चीन में अपना नया डिवाइस लॉन्च करने जा रही है। 5 दिसंबर को कंपनी अपनी 10वीं वर्षगांठ के मौके पर Oneplus 12 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। यही फोन भारत में अगले साल जनवरी में लॉन्च होगा। कंपनी की तरफ से वनप्लस 12 की लॉन्च डेट फिलहाल अभी तक जारी नहीं की गई है। एक फेमस टिपस्टर मैक्स जंबोर ने एक्स पोस्ट में बताया कि कंपनी भारत समेत ग्लोबली इस स्मार्टफोन को 23 जनवरी को लॉन्च कर सकती है। इस फोन में 4rth जनरेशन का Hasselblad कैमरा सेटअप मिलेगा>

Oneplus 11 में जो नहीं मिला वो इसमें मिलेगा

वनप्लस 11 को कंपनी ने इस साल की शुरुआत में बाजार में उतारी थी। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी 100 वॉट के फास्ट चार्जिंग मिलती है। हालांकि इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट नहीं मिलता। स्मार्टफोन की कीमत 56,999 रुपये से शुरू है। नए मॉडल में कंपनी वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट आपको दे सकती है जो संभवतः 50 वॉट की हो सकती है।

ये भी पढ़ें: ₹6 हजार से भी कम कीमत में खरीदें ये Water Purifier, यहां चल रहा धमाकेदार ऑफर

मिल सकते हैं ये स्पेक्स

स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको oneplus 11 की तरह 5000 एमएएच की बैटरी 50-100 वॉच फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी। मोबाइल फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमें आपको 50 MP का Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा लेंस, 48 MP का Sony IMX581अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस और 64 MP का Omnivision O64B पेरिस्कोप लेंस हो सकता है। लीक्स के मुताबिक फोन में आपको क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 8th जेन 3 SOC का सपोर्ट मिल सकता है। नया चिपसेट कई सारे AI फीचर्स के साथ आता है।

आपको बता दें, कंपनी का नया फोन वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। आप स्मार्टफोन का डिजाइन और लुक वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। Oneplus 12 को आप ग्रीन, ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में देखने को मिलेगा।

12 दिसंबर को लॉन्च होगा IQOO 12

चीनी कंपनी आईक्यू भारत में 12 दिसंबर को देश का पहला स्नैपड्रैगन 8th जेन 3 SOC से लैस फोन लॉन्च करने जा रही है। इसमें आपको 5000 एमएएच की बैटरी 120 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है। स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर खरीद सकते हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

6 सेकंड में पकड़ती है रफ्तार, 46 की माइलेज, Bajaj की इस बाइक ने उड़ाए सबके होश

Bajaj Pulsar NS125: तेज स्पीड और पावरफुल इंजन युवाओं...

Twitter पर अब लिख सकेंगे 280 की जगह 4000 शब्द,एलन मस्क ने किया ऐलान

आखिरकार काफी अफवाहों के बाद Twitter चीफ एलन मस्क...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you