टेकJio New Plan: जिओ के इन प्लान पर अब...

Jio New Plan: जिओ के इन प्लान पर अब मिलेगा फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, यूजर्स की आई मौज

-

होमटेकJio New Plan: जिओ के इन प्लान पर अब मिलेगा फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, यूजर्स की आई मौज

Jio New Plan: जिओ के इन प्लान पर अब मिलेगा फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, यूजर्स की आई मौज

Published Date :

Follow Us On :

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर नए-नए प्लान को लाता रहता है. इसी क्रम में Jio ने अब अपने 2 और नए जिओ नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान को यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया है. कम्पनी द्वारा लांच किए गए इन प्लांस की कीमत 1099 और 1499 रुपए है.आइए आपको इन दोनों प्लांस के फायदों के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Jio plan
Jio plan

Jio 1099 Rs Plan

रिलायंस जिओ के ₹1099 वाले जिओ नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान की वैधता की बात करें तो इसकी वैधता 84 दिन की है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल वॉइस कॉल कर सकता है. वही बात अगर डाटा की करें तो प्लान के अंतर्गत प्रत्येक दिन यूजर को 2GB डाटा दिया जाता है यानी यूजर को कुल 164GB डाटा मिलता है इसके साथ ही SMS प्रतिदिन यूजर को दिए जाते हैं. नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन भी 84 दिनों के लिए दिया जाता है.

ये भी पढ़े : इस शहर में 23 लाख की लागत से बन रहा भारत का पहला 3D Printed पोस्ट ऑफिस, जानें कब से होगा शुरू

Jio 1499 Rs Plan

1499 रुपए वाली जिओ नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान की वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता 84 दिन है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल वॉइस कॉल की सुविधा दी जाती है. इसके साथ ही यूजर को प84 दिन तक प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है यानी यूजर को कुल 284 GB डाटा मिलता है. इसके साथ ही 84 दिन तक फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन का फायदा भी यूजर को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you