ऑटो65 kmpl की माइलेज, सर्विस कॉस्ट भी कम, TVS...

65 kmpl की माइलेज, सर्विस कॉस्ट भी कम, TVS की यह बाइक खरीद ली तो होगी फुल बचत

-

होमऑटो65 kmpl की माइलेज, सर्विस कॉस्ट भी कम, TVS की यह बाइक खरीद ली तो होगी फुल बचत

65 kmpl की माइलेज, सर्विस कॉस्ट भी कम, TVS की यह बाइक खरीद ली तो होगी फुल बचत

Published Date :

Follow Us On :

TVS Radeon: नौकरी पर जाना हो या बच्चों का स्कूल छोड़ने, पत्नी के साथ बाजार जाना हो या घर का और कोई काम हमें ऐसी बाइक चाहिए जो हाई माइलेज दे और उसकी सर्विस कॉस्ट भी कम हो। टीवीएस ऐसी ही एक बाइक ऑफर करता है। इसका नाम है TVS Radeon. यह बाइक 65 kmpl की जबरदस्त माइलेज देती है। बाइक का बेस मॉडल 72858 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है।

10 लीटर का फ्यूल टैंक

Radeon में कंपनी की तरफ से 109.7 cc का सॉलिड इंजन मिल रहा है। यह पेट्रोल बाइक 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बाइक का कुल वजन 113 kg ही है, जिससे इसे सड़क पर संभालने में दिक्कत नहीं होती। बाइक का फ्यूल टैंक भी 10 लीटर का है, जो इसे लॉन्ग रूट के लिए एकदम परफेक्ट बाइक बनाता है।

ये भी पढ़ें: नई स्मार्ट Royal Enfield Shotgun 650 या फिर Interceptor 650 कौन सी बेस्ट? जानें डिटेल

बाइक में LED DRL और USB चार्जिंग पोर्ट

TVS Radeon 8.08 bhp की हाई पावर देता है। इस बाइक का टॉप मॉडल 81771 रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है। बाइक में तीन वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन आते हैं। इस बाइक में 8.7 Nm का जबरदस्त टॉर्क जनरेट होता है, जो इसे हाई स्पीड बाइक बनाता है। बाइक के आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में LED DRL और USB चार्जिंग पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह बाइक डुअल कलर में भी ऑफर होती हे। बाइक में कुल 10 कलर ऑप्शन आते हैं। इसमें सिंगल सिलेंडर इंजन है। कंपनी बाइक की सर्विस कॉस्ट कम होने का दावा करती है। बाइक में बड़े टायर साइज दिए गए हैं। इसमें आरामदायक हैंडलबार और स्पीडोमीटर दिया गया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you