ऑटोTata की इस कार में है स्टाइल, 26 की...

Tata की इस कार में है स्टाइल, 26 की माइलेज और कीमत 7 लाख से कम, जानें शानदार फीचर्स 

-

होमऑटोTata की इस कार में है स्टाइल, 26 की माइलेज और कीमत 7 लाख से कम, जानें शानदार फीचर्स 

Tata की इस कार में है स्टाइल, 26 की माइलेज और कीमत 7 लाख से कम, जानें शानदार फीचर्स 

Published Date :

Follow Us On :

Tata Altroz:  हर एक का अपनी कार में धांसू स्टाइल और लुक्स चाहिए। लेकिन इसके साथ में हाई माइलेज और लग्जरी फीचर्स भी हमारी पहली पसंद है। तो आपके लिए यह कार बेस्ट है, दरअसल हम बात कर रहे हैं Tata Altroz की। इस कार में सीएनजी का ऑप्शन भी है। यह पहली कार है जिसमें सीएनजी के एक नहीं दो सिलेंडर दिए गए हैं।

कार में डीजल और पेट्रोल इंजन दोनों का विकल्प

टाटा की इस कार का बेस मॉडल 6.60 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। वहीं, इसका सीएनजी वर्जन 7.55 लाख रुपये में आता है। इस कार में डीजल और पेट्रोल इंजन का भी विकल्प है। बाजार में इसकी टक्कर Toyota Glanza, Maruti Suzuki Baleno  और Hyundai i20 जेसी कारों से होती है। यह  इंडिया की पहली कार है जिसमें सीएनजी के 30-30 लीटर के दो सिलेंडर लगाए गए हैं। जिससे इसका बूट स्पेस बढ़ जाता है।

Tata Altroz में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

कार में अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेंज जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। Tata Altroz में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। Tata Altroz का टॉप मॉडल 10.74 लाख रुपये में आता है। यह कार एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ मिलती है।

ये भी पढ़ें: नई स्मार्ट Royal Enfield Shotgun 650 या फिर Interceptor 650 कौन सी बेस्ट? जानें डिटेल

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

Tata Altroz  में सामान रखने के लिए 345 लीटर का बूट स्पेस है। इसमें XE, XE+, XM+, XT, XZ, XZ (O), और XZ+ कुल सात वेरिएंट आते हैं। इस कार का पेट्रोल वर्जन 19.33 kmpl की माइलेज देती है। वहीं, कार का CNG इंजन 26.2 km/kg तक की माइलेज निकालता है। इसमें सिंगल पैन सनरूफ और सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा रहा है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you