टेकJio के कम कीमत वाले ये प्लान मचा रहे...

Jio के कम कीमत वाले ये प्लान मचा रहे धमाल, डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

-

होमटेकJio के कम कीमत वाले ये प्लान मचा रहे धमाल, डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Jio के कम कीमत वाले ये प्लान मचा रहे धमाल, डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Jio : देश की सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करती रहती है. इसी क्रम में जियो ने कुछ और नए प्लान को पेश किया है. इन प्लांस के अंतर्गत यूजर को डाटा,अनलिमिटेड के साथ बहुत कुछ मिलता है.आइए आपको इन दोनों प्लांस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Jio 119 Plan

जिओ के ₹119 वाले प्लान की वैधता की अगर बात करें तो इस प्लान की वैधता 14 दिन है. इन 14 दिनों के तक यूजर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग कर पाएंगे. इसके साथ ही यूजर को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा. जिओ के प्लान में 300 एसएमएस भी यूजर को मिलेंगे. इसके साथ ही यूजर को जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी, जिओ क्लाउड और जिओ टीवी जैसे एप्स काफी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा.

ये भी पढ़ें-  AMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit Pop 3S स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,सिंगल चार्ज में बैटरी चलेगी धूआंधार, कीमत भी है कम

Jio 155 Plan

जिओ के ₹155 वाले इस प्लान की वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता 28 दिन है. प्लान में यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ कुल 2GB डाटा दिया जाता है. इसमें यूजर को 300 SMS की भी सुविधा मिलती है.

Jio
Jio free trial

Jio 219 Plan

सबसे पहले बात करते हैं रिलायंस जिओ के ₹219 के प्रीपेड प्लान के बारे. रिलायंस जिओ के इस प्लान के अंदर 14 दिन की वैलिडिटी आती है. इसमें कंपनी यूजर को 3GB डाटा प्रतिदिन देती है. इसके साथ-साथ 2GB डाटा एक्स्ट्रा यूजर को मिलता है यानी कुल 44 जीबी डाटा यूजर्स प्लान के तहत मिलेगा. यूजर को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और ग्राहक को 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे.

Jio 399 Plan

अब बात करते हैं जिओ के ₹399 वाले प्लान की. जिओ के प्लान में यूजर को हर दिन 3GB हाई स्पीड डाटा मिलता है और उसके साथ ही 6GB एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाता है. इस प्लान में भी यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मुफ्त प्रत्येक दिन दिए जाते हैं. प्लान के तहत यूजर को 100 जिओ टीवी और जिओ सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you