टेकAMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit Pop 3S स्मार्टवॉच हुई...

AMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit Pop 3S स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,सिंगल चार्ज में बैटरी चलेगी धूआंधार, कीमत भी है कम

-

होमटेकAMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit Pop 3S स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,सिंगल चार्ज में बैटरी चलेगी धूआंधार, कीमत भी है कम

AMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit Pop 3S स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,सिंगल चार्ज में बैटरी चलेगी धूआंधार, कीमत भी है कम

Published Date :

Follow Us On :

Amazfit ने हाल ही में अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट को विस्तार देते हुए भारत में Amazfit Pop 2 के सक्सेजर के तौर पर Amazfit Pop 3S को मार्केट में पेश किया है. इस वॉच को कंपनी की तरफ से कई कमाल के फीचर्स के साथ पेश किया है. इसमें मेटल डिजाइन के साथ एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके दूसरे स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में.

Amazfit Pop 3S के स्पेसिफिकेशन

Amazfit Pop 3S
Amazfit Pop 3S

Amazfit Pop 3S में 1.96 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है. जिसको गोल किनोरों वाला डायल और बीच में चमकदार मैटेलिक फ्रेम दिया गया है. इसका रेजोल्यूशन 410 x 502 पिक्सल का है जो कि 2.5डी कर्व्ड ग्लास, 330पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ में आता है. वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है. इसमें इन-बिल्ट-माइक दिया गया है. साथ में इसमें 5.2 ब्लूटूथ कॉलिंग कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है. जिसे गूगल असिस्टेंट और सिरी डिजिटल असिस्टेंट की सुविधा भी दी गई है. इसमें आप कॉल हिस्ट्री को भी चैक किया जा सकता है.

Amazfit Pop 3S बैटरी और आईपी रेटिंग

इस स्मार्टवॉच को आईपी 68 की रेटिंग दी गई है जो इसे पानी और धूल से सुरक्षित रखने का काम करती है. इसमें 300 MaH की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्जिंग में 12 दिन तक चलने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें फाइंड माई फोन, मोबाइल कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसे 100 से अधिक वॉच फेस के साथ जोड़ा गया है. वॉच हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 निगरानी और स्ट्रेस निगरानी के फीचर्स के साथ पेश की जाती है.

ये भी पढ़ें- Jio के कम कीमत वाले ये प्लान मचा रहे धमाल, डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध करवाया गया है. इसके सिलिकॉन स्ट्रैप वाले वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक साइट से 3,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. वहीं इसके दूसरे वेरिएंट को जो कि मैटेलिक सिल्वर और मैटल सिल्वर स्ट्रेप में आता है. उसे आप अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you