ऑटोYadea VF F200 : 130km की बेहतर रेंज के...

Yadea VF F200 : 130km की बेहतर रेंज के साथ इस स्कूटर ने मचाया तहलका, कम कीमत में मिलता है ढेरों फीचर्स

-

होमऑटोYadea VF F200 : 130km की बेहतर रेंज के साथ इस स्कूटर ने मचाया तहलका, कम कीमत में मिलता है ढेरों फीचर्स

Yadea VF F200 : 130km की बेहतर रेंज के साथ इस स्कूटर ने मचाया तहलका, कम कीमत में मिलता है ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Yadea VF F200 : बढ़ते पेट्रोल डीजल की कीमत ने ग्राहकों के कमर तोड़ दिए हैं जिस वजह से लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल के तरफ अपना रुख कर रहे हैं. बढ़ते इलेट्रिक वाहनों की संख्या से काफी हद तक प्रदूषण भी कंट्रोल आ गया है. इसके अलावा सरकार भी अपनी तरफ से इस इलेक्ट्रिक वाहन इंडस्ट्री को काफी ज्यादा प्रोमोट करने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें : Avon E Plus EV Scooter : मोबाइल की कीमत पर घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

Yadea VF F200
Yadea VF F200

वर्तमान समय में इस सेक्टर में देश विदेश की कंपनियां अपनी गाड़ी को पेश कर रही है. जिससे ग्राहकों के पास काफी कलेक्शन मौजूद हो गया है. ऐसे में आज हम इस लेख में ऐसे ही एक विदेशी गाड़ी पर चर्चा करेंगे जो जल्द ही भारत के सड़को पर देखने को मिलेगा.

आने वाला यह स्कूटर जबरदस्त लुक के साथ आएगा. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी मौजूद होगा. इतना ही नहीं यह स्कूटर अच्छा खासा रेंज भी ऑफर करेगी.बता दे इसका नाम Yadea VF F200 इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

Yadea VF F200 : बैटरी पैक

इसमें इस्तेमाल किया गया बैटरी 40 लेयर प्रोटक्शन के साथ आती है यानि की कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा है. इसमें 11 kW की मोटर का इस्तेमाल किया गया है जोकि IP67 डस्ट और वाटर प्रूफ रेटिंग के साथ आती है. इसके साथ यह मोटर 236 Nm का टार्क और 14.7bhp की पावर उत्पन करने में सक्षम है.

रेंज और टॉप स्पीड

कंपनी के दावे के अनुसार यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब लगभग 130 की रेंज देने में सक्षम है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड भी लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है.

Yadea VF F200 : फीचर्स और कीमत

फीचर्स के तौर पर इसमें डिस्क ब्रेक, ड्यूल सस्पैंशन, LED हेड लाइट, टर्न सिग्नल, साइड स्टैंड आदि किया गया है. वहीं, इसके कीमत को लेकर भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you