टेकiPhone 15 की खरीद पर Jio दे रहा 6...

iPhone 15 की खरीद पर Jio दे रहा 6 महीने तक कॉलिंग,डाटा और SMS मुफ्त,पढ़ें कैसे मिलेगा लाभ 

-

होमटेकiPhone 15 की खरीद पर Jio दे रहा 6 महीने तक कॉलिंग,डाटा और SMS मुफ्त,पढ़ें कैसे मिलेगा लाभ 

iPhone 15 की खरीद पर Jio दे रहा 6 महीने तक कॉलिंग,डाटा और SMS मुफ्त,पढ़ें कैसे मिलेगा लाभ 

Published Date :

Follow Us On :

आज एप्पल (Apple) ने स्मार्टफोन iPhone 15  सीरीज आज से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. आपको बता दें कि आज से नए iPhone 15 मॉडल फिजिकल स्टोर्स और Apple की आधिकारिक वेबसाइट दोनों पर उपलब्ध हैं. अगर आईफोन 15 को आप अभी खरीदने हैं तो आपको रिलायंस जिओ की तरफ से कंप्लीमेंट्री प्लान के रूप में 6 महीने के लिए कॉलिंग और प्रतिदिन 3 जीबी डाटा एकदम मुफ्त मिल सकता है. आइए आपको JIO के इस ऑफर की जानकारी के बारे में डिटेल में बताते हैं.

iPhone 15
iPhone 15

ऐसे मिलेगा लाभ

आईफोन 15 को अगर आप जियो स्टोर या जिओमार्ट, रिलायंस डिजिटल ऑनलाइन से डिजिटल प्लेटफार्म से खरीदते हैं तो आपको 6 महीने के लिए फ्री कॉलिंग और डाटा लाभ मिल सकता है. इस प्लान की कीमत वैसे तो 399 है प्लान के अंतर्गत अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 3GB उत्तर और 100 SMS का लाभ मिलेगा.यानी कि ग्राहक को 6 महीने तक में 2394 का सीधा लाभ मिलेगा.जिओ का फायदा आईफोन यूजर को सिम पर 149 रुपए या उससे ऊपर के एक्शन रिचार्ज पर मिलेगा.

ये भी पढ़े: WhatsApp ने यूजर्स की कर दी मौज,बिजनेस बढ़ाने के लिए इन बड़े फीचर्स का किया ऐलान

15 सितंबर से शुरू हुई थी प्री-बुकिंग

iPhones की बिक्री आज 40 से अधिक देशों में शुरू हो रही है. आपको बता दें कि Apple ने अपने हालिया वंडरलस्ट इवेंट में iPhone 15 के चार संस्करण पेश किए हैं. जिसमें iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max,  iPhone 15 और iPhone 15 Plus तीन स्टोरेज विकल्पों में आते हैं, जिसमें 128GB, 256GB, और 512GB, के वेरिएंट उपलब्ध हैं. यह स्मार्टफोन गुलाबी, पीले, हरे, ब्लू एंड ब्लैक कलर के वेरिएंट्स में अवेलेबल हैं.

आईफोन 15 की कीमत 

आज से बिक्री के लिए उपलब्ध आईफोन 15 सीरीज की कीमत की बात करें तो 128GB स्टोरेज वाला बेस मॉडल iPhone 15, 79,900 रुपये से शुरू होता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you