ऑटोमात्र 10,999 रुपए के डाउनपेमेंट पर मिल रहा क्लासिक...

मात्र 10,999 रुपए के डाउनपेमेंट पर मिल रहा क्लासिक 350, यहां से करें बुक

-

होमऑटोमात्र 10,999 रुपए के डाउनपेमेंट पर मिल रहा क्लासिक 350, यहां से करें बुक

मात्र 10,999 रुपए के डाउनपेमेंट पर मिल रहा क्लासिक 350, यहां से करें बुक

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Bullet: देश भर में युवाओं के बीच पसंद की जाने वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट का सपना हर युवा सजा का रखता है. आज भी लाखों युवाओं के दिल में यही उम्मीद रहती है कि उनके पास एक चमचमाती बुलेट आ जाए. लेकिन बजट कम होने की वजह से हाथ पीछे खींच लेते हैं. अगर आपका सपना है और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्लान लेकर आए हैं. जिसकी मदद से आप आसानी से रॉयल एनफील्ड 350 (Royal Enfield 350 Classic) को अपना बना सकते हैं.

Royal Enfield 350 Classic

प्लान जाने से पहले यह जाना बेहद जरूरी है कि रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में कंपनी ने क्या कुछ खास दिया है. जिसकी वजह से लोग इसके दीवाने हो चुके हैं. तो चलिए रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के डिजाइन कीमत और इसके बेहतरीन इंजन के बारे में जानते हैं.

Royal Enfield 350 Classic का डिजाइन और इंजन

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 क्लासिक (Royal Enfield Bullet 350 classic) को कंपनी ने क्लासिक डिजाइन के साथ तैयार किया है. जिसमें एक लंबा निकला फ्रेम और सिंगल सीट के साथ अलग-अलग रंगों में लॉन्च किया है. वहीं अगर इंजन की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन जोड़ा है. जो 24 बीएचपी की पावर और 32 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है इसके अलावा इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है.

कितनी है कीमत और EMI प्लान

अगर रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 क्लासिक (Royal Enfield Bullet 350 classic) की कीमत की बात करें तो इसे आप 1, 59, 500 रुपए एक्स शोरूम की कीमत पर खरीद सकते हैं. लेकिन ऑन रोड कीमत 2.25 लाख रुपए एक्स शोरूम है. हालांकि, अगर आप 30% का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपकी मंथली EMI 3297 रुपए के हिसाब से करीब 5 साल तक जमा करना होगा. वहीं लोन अमाउंट 9.5% की इंटरेस्ट चार्ज के साथ बैंक से मिलेगा.

ये भी पढ़े: अब 70 पैसे में चलेगा 1Km स्कूटर, आज ही लगवाएं ये छोटा सा किट

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you