ऑटोTVS Apache RTR 310 : तूफानी अंदाज में मार्केट...

TVS Apache RTR 310 : तूफानी अंदाज में मार्केट में धमाल मचाने आ रही टीवीएस की ये शानदार बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

TVS Apache RTR 310 : TVS Motors स्ट्रीट फाइटर बाइक के 300 सीसी सेगमेंट में मौजूदा स्पेस को देखते हुए भारतीय मार्केट में एक नई बाइक उतारने के फिराक में है.

-

होमऑटोTVS Apache RTR 310 : तूफानी अंदाज में मार्केट में धमाल मचाने आ रही टीवीएस की ये शानदार बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

TVS Apache RTR 310 : तूफानी अंदाज में मार्केट में धमाल मचाने आ रही टीवीएस की ये शानदार बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache RTR 310 : TVS Motors स्ट्रीट फाइटर बाइक के 300 सीसी सेगमेंट में मौजूदा स्पेस को देखते हुए भारतीय मार्केट में एक नई बाइक उतारने के फिराक में है. आने वाली यह बाइक मौजूदा TVS Apache RR 310 पर बेस्ड होगी, लेकिन सेगमेंट चेंज होने के बाद इस बाइक को TVS Apache RTR 310 मार्केट में लॉन्च किया जायेगा.

TVS Apache RTR 310
TVS Apache RTR 310

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 (TVS Apache RTR 310) एक प्रीमियम बाइक होगी. जिसका ज्यादातर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन टीवीएस अपाचे आरआर के समान ही देखने को मिलेगा. वहीं, लुक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह बाइक मौजूद मॉडल की अपेक्षा ज्यादा खतरनाक लुक के साथ आयेगी. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है. तो चलिए इसके बारे में थोड़ा डिटेल से जानते हैं.

कैसा होगा इसका फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इस अपकमिंग बाइक में शानदार फीचर्स का इस्तेमाल करने वाली है. TVS Apache RTR 310 में LED हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मल्टीपल राइड मोड्स, राइड-बाय-वायर थ्रॉटल जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इस बाइक को, जबरदस्त स्टाइल, स्पोर्टी बॉडीवर्क और बोल्ड कलर स्कीम देखने को लाईक. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें स्प्लिट सीट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्लीकर टेल सेक्शन और बिकनी फेयरिंग देखने को मिलेगी. दूसरी तरफ सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो बता दें इसमें दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक और स्विचेबल डुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड फिटमेंट, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, क्विक-शिफ्टर भी हो आदि देखने को मिल सकते हैं.

TVS Apache RTR 310 : इंजन

TVS Apache RTR 310 में 312cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर मोटर का इस्तेमाल किया जाएगा, जो 33bhp का पावर और 27Nm टॉर्क जेनरेट करता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, Apache RR 310 और BMW G 310 R में पहले से ही यह इंजन मौजूद है.

TVS Apache RTR 310 : कीमत और मुकाबला

लॉन्च होने के बाद यह बाइक TVS Apache RTR 310 KTM 390 Duke, BMW G 310 R, Royal Enfield Hunter 450 को जोरदार टक्कर देगी. वहीं इसके कीमत के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी Apache RTR 310 को 2.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) पर पेश कर सकती है. उम्मीद लगाया जा रहा है कि इसे इसी महीने में लांच किया जायेगा.

ये भी पढ़ें : मात्र ₹1 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you