ऑटोAther Electric Scooter : होंडा एक्टिवा की खटिया खड़ा...

Ather Electric Scooter : होंडा एक्टिवा की खटिया खड़ा करने आ रहा शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Ather Electric Scooter : वैसे तो भारतीय मार्केट में Ather Energy की ऐसी कई गाडियां मौजूद है जो एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस है.

-

होमऑटोAther Electric Scooter : होंडा एक्टिवा की खटिया खड़ा करने आ रहा शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Ather Electric Scooter : होंडा एक्टिवा की खटिया खड़ा करने आ रहा शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Ather Electric Scooter : वैसे तो भारतीय मार्केट में Ather Energy की ऐसी कई गाडियां मौजूद है जो एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस है. साथ ही ग्राहक इन स्कूटर्स पर भर भर के प्यार भी लुटा रहे हैं. जिसको देखते हुए कंपनी एक और नई स्कूटर को मार्केट में लाने का प्लान बना रही है. इस बार कंपनी कुछ ऐसा कमाल दिखाने वाली है जिसको देखकर हर कोई हैरान हो जायेगा.

Ather Electric Scooter
Ather Electric Scooter

जी हां दरअसल आपको बता दें कंपनी जल्द ही एक सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने वाली है जो कम कीमत में शानदार रेंज ऑफर करेगी. इतना ही नहीं यह स्कूटर जबरदस्त फीचर्स और इंजन से लैस होगी. साथ ही इस स्कूटर का लुक भी कमाल होगी. एक बार इसके लुक को देखने के बाद बिना इसे खरीदे रहा नहीं जायेगा. वहीं, लॉन्च होने के बाद यह स्कूटर होंडा एक्टीवा (Honda Activa) को जोरदार टक्कर देगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम एथर 450 एस (Ather 450S) हों सकता है. क्योंकि हाल में ही कंपनी ने नए स्कूटर के नाम को ट्रेडमार्क करवाया है. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि उसे जल्द ही मार्केट में पेश किया जायेगा.

Ather Electric Scooter : फीचर्स

इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिल सकता है. हालंकि, कम कीमत होने के वजह से इसमें मौजूदा 450X Pro वेरिएंट से कम फीचर्स देखने को मिलेगा. ऐसे में कम कीमत आप किसी अच्छे स्कूटर को खरीदने का सोच रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए हर तरफ से परफेक्ट हो सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस आने वाले स्कूटर में 7 इंच की कलर TFT स्क्रीन देखने को नहीं मिल सकती है, क्योंकि एथर 450X में पहले ही कलर के बजाय ग्रे यूनिट का इस्तेमाल कर रही है. वहीं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक इत्यादि के बारे में अभी जानकारियां आना बाकी है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की आने वाली इस स्कूटर की कीमत होंडा एक्टिवा से कई गुणा अधिक है. लेकिन FAME II के तहत भारत सरकार की तरफ से एथर पर 55,500 रुपये की सब्सिडी अगर मिल जाती है तो इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. सब्सिडी के बाद इसकी कीमत करीब 76,000 रुपये हो जाएगी जो कि एक्टिवा से भी सस्ता है. हालंकि, अभी तक इसको लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें : TVS Raider 125 Vs Honda Shine 125 में कौन है किस पर भारी, जानें यहां

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you