लाइफस्टाइलEarings For Mother: मदर्स डे पर मां को दें...

Earings For Mother: मदर्स डे पर मां को दें ये खुबसूरत इयरिंग्स, देखें शानदार कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलEarings For Mother: मदर्स डे पर मां को दें ये खुबसूरत इयरिंग्स, देखें शानदार कलेक्शन

Earings For Mother: मदर्स डे पर मां को दें ये खुबसूरत इयरिंग्स, देखें शानदार कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Earings For Mother: मदर्स डे का दिन हर मां के लिए बेहद स्पेशल होता है. ऐसे में बच्चों का फर्ज बनता है कि इस दिन मां को स्पेशल फील करवाएं. ऐसे में क्यों ना इस मदर्स जे पर आप भी अपनी मां को खुश करने के लिए उन्हें कुछ खास दें.तो चलिये जानते हैं उन खूबसूरत और शानदार इयरिंग्स के कलेक्शन के बारे में, जो आप अपनी मां को दे सकते हैं.

मदर्स डे पर मां को दें ये खुबसूरत इयरिंग्स (Earings For Mother)

पर्ल डिजाइन इयरिंग्स

पर्ल डिजाइन शुरुआत से ही काफी क्लासी नज़र आते हैं और इसका चलन कभी भी पुराना नहीं होता है. ऐसे इयररिंग्स आप चिकनकारी वर्क या व्हाइट वर्क वाली साड़ी के साथ ट्राई कर सकती हैं. इस तरीके के डिजाइन वाले इयररिंग्स आपको करीब 300 रुपये से लेकर 800 रुपये तक में आसानी से मिल जाएंगे.

कुंदन वर्क इयरिंग्स

कुंदन वर्क डिजाइन महिलाओं को बेहद पसंद होता है. ऐसे इयररिंग्स आप साड़ी के साथ कैरी जार सकती हैं. बता दें कि ऐसे इयररिंग्स के साथ बालों के लिए बन हेयर स्टाइल को ट्राई करें. ऐसे कुंदन इयररिंग्स आपको करीब 500 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएंगे. कुंदन वर्क देखने में काफी रॉयल लुक देता है.

पेस्टल डिजाइन

पेस्टल आजकल काफी चलन में नज़र आ रहा है. इस तरीके का डिजाइन आपको करीब 500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा. बता दें कि इस तरीके के इयररिंग्स को आप अपनी बेटी की हल्दी या मेहंदी के फंक्शन के लिए कैरी कर सकती हैं. आप इसे सूट या लहंगे के साथ ट्राई करें और बालों को ओपन हेयर स्टाइल लुक दें ताकि आपका लुक खूबसूरत नज़र आए.

ये भी पढ़ें:Mother’s Day 2023 : इस मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट करें ये खूबसूरत पायल, मनमोहक डिजाइन देख खुशी से झूम उठेंगी

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you