Site icon Bloggistan

Earings For Mother: मदर्स डे पर मां को दें ये खुबसूरत इयरिंग्स, देखें शानदार कलेक्शन

Earings For Mother

Earings For Mother

Earings For Mother: मदर्स डे का दिन हर मां के लिए बेहद स्पेशल होता है. ऐसे में बच्चों का फर्ज बनता है कि इस दिन मां को स्पेशल फील करवाएं. ऐसे में क्यों ना इस मदर्स जे पर आप भी अपनी मां को खुश करने के लिए उन्हें कुछ खास दें.तो चलिये जानते हैं उन खूबसूरत और शानदार इयरिंग्स के कलेक्शन के बारे में, जो आप अपनी मां को दे सकते हैं.

मदर्स डे पर मां को दें ये खुबसूरत इयरिंग्स (Earings For Mother)

पर्ल डिजाइन इयरिंग्स

पर्ल डिजाइन शुरुआत से ही काफी क्लासी नज़र आते हैं और इसका चलन कभी भी पुराना नहीं होता है. ऐसे इयररिंग्स आप चिकनकारी वर्क या व्हाइट वर्क वाली साड़ी के साथ ट्राई कर सकती हैं. इस तरीके के डिजाइन वाले इयररिंग्स आपको करीब 300 रुपये से लेकर 800 रुपये तक में आसानी से मिल जाएंगे.

कुंदन वर्क इयरिंग्स

कुंदन वर्क डिजाइन महिलाओं को बेहद पसंद होता है. ऐसे इयररिंग्स आप साड़ी के साथ कैरी जार सकती हैं. बता दें कि ऐसे इयररिंग्स के साथ बालों के लिए बन हेयर स्टाइल को ट्राई करें. ऐसे कुंदन इयररिंग्स आपको करीब 500 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएंगे. कुंदन वर्क देखने में काफी रॉयल लुक देता है.

पेस्टल डिजाइन

पेस्टल आजकल काफी चलन में नज़र आ रहा है. इस तरीके का डिजाइन आपको करीब 500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा. बता दें कि इस तरीके के इयररिंग्स को आप अपनी बेटी की हल्दी या मेहंदी के फंक्शन के लिए कैरी कर सकती हैं. आप इसे सूट या लहंगे के साथ ट्राई करें और बालों को ओपन हेयर स्टाइल लुक दें ताकि आपका लुक खूबसूरत नज़र आए.

ये भी पढ़ें:Mother’s Day 2023 : इस मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट करें ये खूबसूरत पायल, मनमोहक डिजाइन देख खुशी से झूम उठेंगी

Exit mobile version