Site icon Bloggistan

Mother’s Day 2023 : इस मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट करें ये खूबसूरत पायल, मनमोहक डिजाइन देख खुशी से झूम उठेंगी

Mother’s Day 2023

Mothers Day 2023

Mother’s Day 2023 : इस दुनिया में एक मां ही होती है जो अपने बच्चे को जन्म से 9 महीने पहले से ही जानती है. वह अपने बच्चे के लिए वह सब करती हैं, जो एक नॉर्मल इंसान नहीं कर सकता. हजारों दुख दर्द झेलकर एक बच्चे को जन्म देती है. यह सफर यही खत्म नहीं होता है. जब बच्चा जन्म ले लेता है, तो हर पल उसका ख्याल रखना, बातों को समझना आदि मां के लिए जिम्मेदारी बन जाती है. खुद रात भर जागकर उसका केयर करती है. वो हर-पल हमें हमारे खास होने का एहसास कराती हैं. ऐसे में हमारा भी कुछ फर्ज अपनी मां के लिए बनता है. हमें अपनी मां के लिए कुछ ऐसा करना चाहिए जो उन्हें खुशी दें.

Mother’s Day 2023

वैसे तो हम इतने भी काबिल नहीं है कि अपनी मां को कुछ दे सके, किंतु उन्हें खुशी देना हमारा फर्ज है. हर साल मां के कार्यों का सम्मान देने और उनसे अपने प्यार का इजहार करने के लिए मदर्स डे मनाया जाता है. इस दिन बच्चे अपनी मां को खुश करने के लिए वह हर मुमकिन प्रयास करते हैं, जिससे उनकी मां खुश हो जाए. इस वर्ष मातृ दिवस 14 मई को मनाया जाएगा. ऐसे में अगर आप अपनी मां को कुछ अलग तोहफा देना चाहते हैं तो आप उन्हें चांदी का पायल गिफ्ट कर सकते हैं. यह देखते ही आपकी मां खुशी से झूम उठेंगी.

मोर डिजाइन वाली पायल

Mothers Day 2023

इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि पायल पर मोर की खूबसूरत डिजाइन बनी है. साथ ही इसके ऊपर मीनाकारी को भी फिल किया गया है. जो पायल की खूबसूरती को और भी निखार रही है. ऐसे में अगर आप अपनी अम्मा को इस डिजाइंस के पायल गिफ्ट करते हैं तो यकीन मानिए इस खूबसूरत डिजाइंस को देखते ही आपकी मां खुशी से झूम उठेंगी. यह पायल आपको हैवी और लाइट दोनों तरह के डिजाइंस मिल सकते हैं, जिन्हें आप अपने बजट के अनुसार खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Mehndi Remove Tips: मेंहदी का रंग फीका पड़ने के बाद बिगड़ गई है हाथों की खूबसूरती,तो फॉलो करें ये टिप्स,बन जाएंगे सुंदर

Mother’s Day 2023 : हैवी पायल डिजाइन

Mother’s Day 2023

तस्वीर में दिख रही हैवी पायल में आपको बाजार में ढेरों डिजाइंस मिल जाएंगी. इस तरह की हैवी पायल में भी आपको मीनाकारी वर्क देखने को मिलेगा. लेकिन बहुत कम जगहों पर. इस तरह के डिजाइंस आपकी मां को खूब पसंद आएगा.

Mother’s Day 2023 : स्टोरी टेलिंग पायल डिजाइन

Mother’s Day 2023

आजकल पायल में स्टोरी टेलिंग डिजाइंस खूब चलन में है. इसे महिलाएं खूब पहनना पसंद करती है. इसमें आपको विवाह डिजाइन, लव स्‍टोरी डिजाइंस और अन्य कई तरह के मनमोहक डिजाइंस देखने को मिल जायेंगे. ऐसे में इस डिजाइंस के पायल आपकी मां के लिए एक नायाब तोहफा होगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version