टेकXGiMI MIRA TV: थियेटर जैसी बड़ी स्क्रीन का मिलेगा...

XGiMI MIRA TV: थियेटर जैसी बड़ी स्क्रीन का मिलेगा मजा, कम कीमत में आपकी होगी ये स्मार्टटीवी

-

होमटेकXGiMI MIRA TV: थियेटर जैसी बड़ी स्क्रीन का मिलेगा मजा, कम कीमत में आपकी होगी ये स्मार्टटीवी

XGiMI MIRA TV: थियेटर जैसी बड़ी स्क्रीन का मिलेगा मजा, कम कीमत में आपकी होगी ये स्मार्टटीवी

Published Date :

Follow Us On :

XGiMI MIRA TV: भले ही हर कोई थियेटर में मूवी देखने की चाहत रखता है लेकिन हर किसी की दबी चाहत होती है कि उसके घर में बड़े स्क्रीन वाली टीवी लगी होने चाहिए. अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं जो घर पर ही बड़ी टीवी स्क्रीन का मजा लेना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही ठिकाने पर आ पहुंचे हैं. हम आपको एक बेहतरीन स्मार्टटीवी के बारे में बताने वाले हैं. इस स्मार्ट टीवी रेंज में अपने घर लाया जा सकता है खास बात है कि इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स प्रदान किए जाते हैं तो इसको बाकी स्मार्टटीवी से अलग बनाते हैं तो चलिए फिर देर किस बात की बताते हैं इसके बारे में.

XGiMI MIRA TV के स्पेसिफिकेशंस का नहीं है कोई तोड़

XGiMI MIRA TV
XGiMI MIRA TV

इस स्मार्टटीवी में कई कमाल के फीचर्स प्रदान किए गए है. इसमे 100 इंच की डिस्प्ले जो कि ड्यूल लाइट तकनीक के साथ आती है. ग्राहकों के लिए हाई व्यूइंग क्वालिटी मिल जाती है साथ ही इसमें ऑप्टिकल तकनीक की सुविधा भी प्रदान की गई है. इसमें बेहतरीन बेजल्स के साथ लेजर एलईडी लाइट्स की खूबी भी मिल जाती है. इसमें बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए फ्रंट फेसिंग स्पीकर दिए गए हैं. इसमें यूजर्स को नेचुरल स्पैक्ट्रम भी मिल जाता है.

ये भी पढ़ें- बैड पर बिछते ही बिस्तर को बर्फ कर देती हैं ये Ac bad sheet, लोग धुआंधार कर रहे हैं खरीददारी

कीमत और उपलब्धता

XGiMI MIRA TV
XGiMI MIRA TV

जिस बजट रेंज में XGiMI ने इस स्मार्टटीवी को पेश किया है.वह कई मायने में किफायती साबित होता है क्युंकि इस रेंज में इसके मुकाबले फीचर्स तो मिल जाते हैं हालांकि, स्क्रीन साइज के मामले में ये सबको पीछे छोड़ देती है. इसको कंपनी ने 6999 युआन की कीमत पर लॉन्च किया है. भारतीय मुद्रा में तकरीबन 82,791 रुपये होते हैं. इस टीवी को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री बुक किया जा सकता है. साथ ही इस पर दो साल की वारंटी को भी एक्सटेंड करवा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you