ऑटोमहज ₹7 हजार की EMI पर घर ले जाएं...

महज ₹7 हजार की EMI पर घर ले जाएं Jawa 42 बाइक, कातिलाना लुक देख बच्चे हो जायेंगे खुश

-

होमऑटोमहज ₹7 हजार की EMI पर घर ले जाएं Jawa 42 बाइक, कातिलाना लुक देख बच्चे हो जायेंगे खुश

महज ₹7 हजार की EMI पर घर ले जाएं Jawa 42 बाइक, कातिलाना लुक देख बच्चे हो जायेंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Jawa 42 Bobber: जावा मोटर्स (Jawa Motors) अपने अलग-अलग मॉडल को लेकर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. लोग रॉयल एनफील्ड की तरह इसे भी इसके आकर्षक लुक की वजह से काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, लोगों के बीच सबसे पसंद की जानें वाली Jawa 42 Bobber है. जिसे कंपनी नए-नए कलर और कमल के फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है. अगर आप इसे खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो मिल रहे बंपर डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. जानें कितना और कैसे मिल रहा छूट ?

Jawa 42 Bobber
Jawa 42 Bobber

दरअसल, इस पावरफुल बाइक को खरीदने से पहले आपको यह जानना बेहद जरूरी हो जाता है कि इसमें इंजन क्षमता और फीचर्स के लिहाज से क्या-क्या दिया गया है? तो लिए सबसे पहले इसके फीचर्स और इंजन क्षमता के अलावा इसकी कीमत के बारे में जानते हैं और साथ ही मिल रहे छठ के बारे में भी जानते हैं .

ये भी पढ़े: अब 70 पैसे में चलेगा 1Km स्कूटर, आज ही लगवाएं ये छोटा सा किट

Jawa 42 Bobber के फीचर्स और इंजन

बात अगर इसके इंजन की करें तो इसमें कंपनी ने 334 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन जोड़ा है. जो 29.49 बीएचपी का पावर और 37.7 एमएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा इसका पहले मॉडल का थ्रॉटल बॉडी 33 मिमी से बढ़कर 38 मिमी भी कर दिया गया है. वहीं इसका आइडलिंग आरपीएम भी घटकर 1500 से 1350 आरपीएम कर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स जोड़ा गया है.

Jawa 42 Bobber कीमत और ऑफर

अगर आप इसे खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो सबसे पहले इसी कीमत को जान लेते हैं. दरअसल, इसकी कीमत एक्स शोरूम 2.25 लख रुपए है. वहीं अब आपके लिए अच्छा मौका है कि आप इसे मंथली EMI के साथ भी घर ले जा सकते हैं. जिसके लिए आपको 7000 रुपए मंथली चुकाना होगा. रही बात बुक करने की तो इसे आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट या फिर अपने नजदीकी लीडरशीप पर जाकर बुक कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you