टेकJio Cinema plans: लॉन्च से पहले इस वजह से...

Jio Cinema plans: लॉन्च से पहले इस वजह से गर्दा काट रहा है जियो का ये प्रीमियम प्लान, देखें डिटेल

-

होमटेकJio Cinema plans: लॉन्च से पहले इस वजह से गर्दा काट रहा है जियो का ये प्रीमियम प्लान, देखें डिटेल

Jio Cinema plans: लॉन्च से पहले इस वजह से गर्दा काट रहा है जियो का ये प्रीमियम प्लान, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Jio Cinema plans: जियो बहुत जल्द अपने ग्राहकों से जियो सिनेमा इस्तेमाल के लिए पैसे ले सकता है. खबर है कि आईपीएल के खत्म होने के बाद कंपनी के ये प्लान्स लॉन्च किये जा सकते हैं. जियो के द्वारा Jio Cinema यूजर्स के लिए तीन रिचार्ज प्लान लॉन्च किए जा सकते हैं. हालांकि, फिलहाल कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है तो चलिए जानते हैं जियो की अगली प्लानिंग क्या है.

ये हो सकते हैं प्रीमियम प्लान

एक लीक के अनुसार कंपनी तीन प्रीमियम प्लान जियो सिनेमा यूजर्स के लिए पेश करने की योजना पर काम कर रही है. इसमें पहला प्लान एक दिन की वैधता के लिए लॉन्च किया जाएगा. जबकि दूसरे प्लान में ग्राहकों को तीन महीने के लिए सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. वहीं तीसरे प्लान के तहत 599 रुपये में 12 महीने की वैधता के लिए प्लान लॉन्च किया जाएगा. इन प्लान्स की खास बात है कि आपको यहां जितना भी कॉन्टेंट मिलेगा वह सब विज्ञापन फ्री रहेगा लेकिन प्लेटिनम लाइव स्पोर्ट्स पर विज्ञापन देखने को मिलेंगे. लीक में बताया गया है शुरूआत में इन सभी प्लान्स में ऑफर दिया जाएगा. जिसमें एक महीने वाले प्लान को सिर्फ 2 रुपये में 93 % के डिस्काउंट के साथ अपनाया जा सकेगा तो वहीं दूसरा गोल्ड प्लान डिस्काउंट के बाद 99 रुपये प्रतिमाह रह जाएगा. तीसरे प्लान में ग्राहकों को 599 रुपये चुकाने होंगे. जो 50 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद की कीमत है.

इतने डिवाइस कर सकेंगे कनेक्ट

जियो प्लान के तहत डेली और गोल्ड प्लान यूजर्स दो डिवाइस पर एक साथ कॉन्टेंट कंज्यूम कर सकेंगे, जबकि प्लेटिनम के तहत 4 डिवाइस पर देखने की सहुलियत कस्टमर्स को मिलेगी. बता दें इन सभी प्लान में दर्शकों को हाई क्वालिटी में स्ट्रीम देखने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़े- AC gas: ये हैं घर पर एसी की गैस चेक करने के तरीके, खत्म होने पर मिलते हैं ये संकेत , देखें डिटेल

जियो सिनेमा हो सकता है jioVoot में रिब्रांड

खबर तो ये भी है कि आईपीएल के तुरंत बाद ही जियो सिनेमा का नाम बदलकर jioVoot में रिब्रांड में कर दिया जाएगा. Viacom 18 के तहत जियो सिनेमा काम करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you