टेकJabra ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स...

Jabra ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स से हैं लैस, जानिए खासियत और कीमत

-

होमटेकJabra ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स से हैं लैस, जानिए खासियत और कीमत

Jabra ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स से हैं लैस, जानिए खासियत और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Jabra : ईयरबड्स ऐसा गैजेट है, जिसे हर कोई इस्तेमाल करता है। मार्केट में ईयरबड्स की रेंज 500 रूपये से लेकर 25,000 तक मौजूद है लेकिन जब बजट में आने वाले ईयरबड्स की बात आती है तो ये चुनना काफी मुश्किल हो जाता है कि आखिर कौन से ईयरबड्स खरीदे जाएं, किस कंपनी पर भरोसा जताया जाए और भी कई सारी चीज़े होती हैं। जो ईयरबड्स खरीदते समय दिमाग में आती है। आज हम आपको एक प्रीमियम क्वालिटी के ईयरबड्स के बारे में बताने वाले हैं। इन ईयरबड्स को बीते दिनों डेनिश कंपनी Jabra ने मार्केट में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है।

Jabra

शानदार फीचर्स से है लैस

डेनमार्क की कंपनी Jabra ने Jabra Elite 5 ईयरबड्स को कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक, ईयरबड्स में डुअल चिपसेट की बेहतरीन टैक्नोलॉजी के साथ एएनसी (एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन) और ऑप्टिकल साउंड प्रोसेसिंग की जबरदस्त सुविधा ग्राहकों को दी है। एएनसी (एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन) आपके लिए भीड़ भाड़ वाली जगहों काफी मददगार साबित होगी, कंपनी का कहना है इसकी वजह से आपको शोर – शराबे से बिल्कुल परेशानी नहीं होगी। इनमें 5 घंटे का बैटरी बैकअप दिया गया है। साथ ही बैटरी लाइफ 25 घंटे की है, प्रोडक्ट में वायरलैस सुविधा भी प्रदान की गई है। Jabra के ये ईयरबड्स दो साल की वारंटी के साथ आते हैं।

ये भी पढ़ें: Vivo Y11 2023: वीवो ने चुपके से लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, मिल रहा शानदार फीचर्स, देखें डिटेल

ये फीचर बनाता है Jabra Elite 5 को खास

Jabra Elite 5 में दूसरे ईयरबड्स के मुकाबले एक बेहतरीन फीचर दिया गया है। जो इसे बाकी ईयरबड्स से अलग बनाता है। इनमें डुअल पेयरिंग का सिस्टम दिया गया है, इन ईयरबड्स को एक साथ दो डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है। यदि आप इन्हें एक साथ दो डिवाइस के साथ कनेक्ट करेंगे तो इसमें आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा। इसका इजी टू फिट और कॉम्पैक्ट डिजाइन भी इन ईयरबड्स को खास बनाती है।

image source google

ऑफर्स के साथ मिलेगा सस्ता

इन ईयरबड्स को कंपनी ने इंडिया 14,999 की कीमत पर लॉन्च किया था, लेकिन फ्लिपकार्ट से इन्हें ऑफर्स के साथ 10 हज़ार रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं बात फिलहाल की कीमत की करें तो ये 10,000 रूपये की कीमत पर फ्लिपकार्ट पर मौजूद हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you