खेलIPL 2023 CSK VS LSG: धोनी से मुकाबला करने...

IPL 2023 CSK VS LSG: धोनी से मुकाबला करने मैदान में उतरेंगे KL राहुल, जाने कौन पड़ेगा किस पर भारी?

-

होमखेलIPL 2023 CSK VS LSG: धोनी से मुकाबला करने मैदान में उतरेंगे KL राहुल, जाने कौन पड़ेगा किस पर भारी?

IPL 2023 CSK VS LSG: धोनी से मुकाबला करने मैदान में उतरेंगे KL राहुल, जाने कौन पड़ेगा किस पर भारी?

Published Date :

Follow Us On :

IPL 2023 CSK VS LSG: आईपीएल यानी की इंडियन प्रीमियर लीग का 6वां मैच आज खेला जाएगा। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीमें आमने सामने होगीं. चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में यह मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.

आमने सामने होंगे धोनी और KL राहुल

IPL 2023 CSK VS LSG
image source google

आईपीएल के इस 6वें मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय टीम के वर्तमान विकेटकीपर KL राहुल आमने-सामने होंगे. अपने पहले मैच में धोनी की टीम CSK को गुजरात टाइटंस (GT) से हार का सामना करना पड़ा तो वहीं KL राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दे दिया था.

CSK के इस प्लेयर पर होगी विशेष नज़र

IPL 2023 CSK VS LSG
image source google

आईपीएल के पहले मुकाबले में CSK को अच्छा स्कोर बनाने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा था. दरअसल CSK ने अपने पहले मुकाबले में 178 बनाए थे. उस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने 92 रन की शानदार पारी खेली थी. इस मुकाबले में भी इस युवा खिलाड़ी पर लोगों की एक विशेष नज़र रहने वाली है.  

कौन पड़ेगा किस पर भारी

IPL 2023 CSK VS LSG
image source google

वैसे तो आईपीएल में कौन किस पर भारी पड़ेगा इसकी भविष्यवाणी कोई नहीं कर सकता है. यहां कौन सी टीम किस पर भारी पड़ जाती है कोई नहीं जानता है. हालांकि, तथ्यों को ध्यान में रखकर बात करें तो इससे पहले CSK और LSG के बीच सिर्फ एक मैच खेला गया है और आईपीएल 2022 के इस मुकाबले में लखनऊ की टीम CSK पर भारी पड़ी थी. ऐसे में मनोवैज्ञानिक बढ़त तो अभी भी लखनऊ के पक्ष में है. तो वहीं अपने हार का बदला लेने के लिए CSK कोई कोर-कसर नहीं छोड़ने वाली है.

लखनऊ अपने इस खिलाड़ी से रखेगा बेहतरीन पारी की उम्मीद

IPL 2023 CSK VS LSG
image source google

CSK के खिलाफ आज शाम 7:30 बजे से होने वाले इस कड़े मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के Kyle Mayers से टीम को एक विशेष उम्मीद रहने वाली है. Kyle Mayers ने इसी साल आईपीएल डेब्यू किया है. अपने डेब्यू मैच में ही इस खिलाड़ी ने 38 गेंदो में 73 रनों की तुफानी पारी खेली थी. इस खिलाड़ी ने अपनी पहली पारी में 2 चौके और 7 छक्के लगाए थे. ऐसे में CSK के खिलाफ एक बेहतरीन पारी की उम्मीद इनकी टीम आज भी इनसे करने वाली है.

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you