टेकjabra Elite 4: लॉन्च हुए बेहतरीन ओडियो क्वालिटी और...

jabra Elite 4: लॉन्च हुए बेहतरीन ओडियो क्वालिटी और दमदार बैटरी वाले ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

-

होमटेकjabra Elite 4: लॉन्च हुए बेहतरीन ओडियो क्वालिटी और दमदार बैटरी वाले ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

jabra Elite 4: लॉन्च हुए बेहतरीन ओडियो क्वालिटी और दमदार बैटरी वाले ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

jabra Elite 4: हाल ही में jabra ने अपने ईयरबड्स की कतार को बढाते हुए jabra Elite 4 वायरलैस ईयरबड्स को इंडियन मार्केट में पेश किया है. इस एलीट वर्जन को अपग्रेड करके पेश किया गया है. साथ में कई लेटेस्ट फीचर भी इसमें एड ऑन किए गए हैं. जो इन्हें बाकी कंपनियों के ईयरबड्स से यूनीक बनाते हैं. आज हम आपको इन्हीं की डिटेल्ड जानकारी देने वाले हैं. तो चलिए देर किस बात की.

डिजाइन

jabra Elite 4
image credit google

कंपनी ने इन ईयरबड्स को एक प्यारे से कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ इंडिया में लॉन्च किया है. कंपनी की ये लेटेस्ट पेशकश TWS के साथ आती है. इसका चार्जिंग केस पहले के मुकाबले थोड़ा चेंज कर दिया गया है. एलीट 3 में लगभग यही सारे फीचर्स प्रदान किए गए थे लेकिन अब एलीट 4 में फीचर्स के साथ साथ डिजाइन भी बदल दी गई है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi 13 Ultra Launch: इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

स्पेसिफिकेशन

jabra Elite 4 ईयरबड्स ANC यानि एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की टेक्नोलॉजी से लैस आते हैं. जबकि एलीट 3 में ये देखने को नहीं मिलता है. इसमें कस्टमाइज कॉल क्लियरटी देने के लिए 4-माइक्रोफोन दिया गया है. ये कमाल के ईयरबड्स क्वालकॉम APtx के साथ लैस आते हैं. इसके साथ इनमें 6mm स्पीकर प्रदान किए जाते हैं. डस्ट और पानी से बचाव के लिए ये एकदम सक्षम हैं क्यूंकि ये Ip55 रेटेड हैं. इनमें कॉल से ओडियो पर या ओडियो से कॉल पर शिफ्ट करने के लिए मल्टीप्वाइंट भी दिया गया है.

बैटरी

jabra Elite 4
image credit google

कंपनी का दावा है कि ये एक बार फुल चार्ज होने के बाद आसानी 28 घंटे तक चल जाएंगे, साथ ही ये 10 मिनट के चार्ज करने पर 1 घंटे का बैकअप दे सकते हैं. साथ ही बिना केस के इनके 5.5 घंटे चलने की बात कंपनी द्वारा कही गई है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है. बैटरी के मामले में आपका एक्सपीरियंस बढ़िया रहने वाला है.

कीमत

इनकी कीमतों की बात करें तो इन्हें इंडिया में 9,999 रुपये की कीमत पर लाया गया है. इनकी उपलब्धता ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, रिलायंस और jabra के रिटेल स्टोर्स पर रहने वाली है. ये चार कलर ऑप्शन के साथ जिनमें डार्क ग्रे, नेवी, लिलैक और लाइट बेज के साथ 14 अप्रैल से मौजूद रहेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you