ऑटोOla-Uber में लगाना चाहते हैं कार, तो खरीदें ये...

Ola-Uber में लगाना चाहते हैं कार, तो खरीदें ये शानदार गाड़ी, कम पैसा में मिलेगा ज्यादा फायदा

-

होमऑटोOla-Uber में लगाना चाहते हैं कार, तो खरीदें ये शानदार गाड़ी, कम पैसा में मिलेगा ज्यादा फायदा

Ola-Uber में लगाना चाहते हैं कार, तो खरीदें ये शानदार गाड़ी, कम पैसा में मिलेगा ज्यादा फायदा

Published Date :

Follow Us On :

Best Car For Ola-Uber Cab : भारत में Ola-Uber के आने के बाद टैक्सी का बिजनेस काफी तेजी से आगे बढ़ा है. आज लोग इस बिजनेस से लाखों कमा रहे हैं. वहीं, कैब एग्रीगेटर्स ने अब छोटे शहरों में भी अपना विस्तार करना शुरू कर दिया है, जिससे छोटे शहरों में कैब और टैक्सी की डिमांड बढ़ गई है. अगर आप चाहे तो अपनी गाड़ी को भी ओला या उबर में लगाकर पैसा कमा सकते हैं. लेकिन इस काम के लिए कौन सी गाड़ी सही है, इसको जानना बहुत जरूरी है ताकि आप कम खर्च में आपको ज्यादा प्रॉफिट हो सके.

Best Car For Ola-Uber Cab
Best Car For Ola-Uber Cab

Best Car For Ola-Uber Cab: मारुति सुजुकी डिजायर टूर-एस

इस कार को खासतौर पर कंपनी ने कैब और टैक्सी के लिए ही लॉन्च किया है. यह कार माइलेज, स्पेस और परफॉर्मेंस के मामले में काफी शानदार है. वहीं , इसे रखने में ज्यादा खर्च भी नहीं आता है. इसी वजह से यह कैब व्यवसाय के लिए सबसे बेहतर कार मानी जाती है. इसके सर्विसिंग के लिए भी आपको चिंता नहीं करनी होगी क्योंकि मारुति की व्यापक सर्विस नेटवर्क देश के छोटे शहरों में भी उपलब्ध है. Dzire Tour-S की शुरुआती कीमत 5.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. ऐसे में आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार..अगले महीने कातिलाना लुक के साथ लॉन्च होगी Kia Seltos, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

मारुति सुजुकी सेलेरिओ (Maruti Suzuki Celerio)

मारुति सुजुकी सेलेरियो एक कॉम्पैक्ट साइज की हैचबैक है जिसे कम जगह में भी चलाना काफी आसान है. साथ ही इसे भीड़ भाड़ वाले जगहों पर आसानी से चलाया जा सकता है. इसमें 1 लीटर का इंजन मिलता है जो 20-23 किलोमीटर का माइलेज देती है. वहीं इसकी शुरुआती कीमत 5.36 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR)

मारुति के वैगनआर को भारतीय मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. यह कार कैब के लिए भी काफी मशहूर है क्योंकि इसमें अच्छा स्पेस मिलता है. जिससे पैसेंजर्स को स्पेस की कोई कमी महसूस नहीं होती है. यह पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में मौजूद है. इसकी कीमत 5.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you