टेकiPhone 14 पर बंपर छूट के साथ ताबड़तोड़ ऑफर्स...

iPhone 14 पर बंपर छूट के साथ ताबड़तोड़ ऑफर्स की हो रही है बरसात,करें जल्दी,स्टॉक हो रहा खाली

-

होमटेकiPhone 14 पर बंपर छूट के साथ ताबड़तोड़ ऑफर्स की हो रही है बरसात,करें जल्दी,स्टॉक हो रहा खाली

iPhone 14 पर बंपर छूट के साथ ताबड़तोड़ ऑफर्स की हो रही है बरसात,करें जल्दी,स्टॉक हो रहा खाली

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 14: अगर आप आईफोन 14 (128GB वेरिएंट) को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो अब से बढ़िया मौका आपको नहीं मिलेगा.क्योंकि आप सारे ऑफर्स का लाभ उठाकर इसे लगभग 25 हजार रुपए में अपना बना सकते हैं.आइए आपको बताते हैं कि आईफ़ोन 14 पर क्या छूट,ऑफर्स मिल रही हैं और आपको कितने रुपए की बचत होगी.

Iphone 14
Iphone 14

स्पेसिफिकेशन

एप्पल आईफोन 14 की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले कंपनी की तरफ से दी गई है. आईफोन में बैक साइड में कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. वीडियो और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा आईफोन 14 के फ्रंट पर दिया गया है. आईफोन में 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया गया है.आईफोन 14 में A15 Bionic चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें- नथिंग फोन 2 की कॉपी है Infinix GT series, देखें फीचर्स के मामले में कौन किस पर पड़ता है भारी

कीमत

आईफोन 14 की कीमत की बात करें इसकी MRP ₹79990 है. लेकिन इसे फ्लिपकार्ट पर छूट के बाद ₹70,999 में लिस्ट किया गया है. इसके बाद ग्राहक को कई सारे बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है.

ऑफर्स

अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक कार्ड,डेबिट कार्ड से आईफोन 14 को EMI पर खरीदता है तो उसे ₹4000 तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा.वहीं एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड खरीदने पर ₹4000 का डिस्काउंट मिलेगा. इसके बाद इस फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक मिलेगा. वही उसके एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो आईफोन ₹38,600 का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you