टेकNoise Buds VS 102 Neo: बेहद सस्ती कीमत पर...

Noise Buds VS 102 Neo: बेहद सस्ती कीमत पर आते हैं प्रीमियम फीचर्स वाले ये ईयरबड्स, जानें खूबियां

-

होमटेकNoise Buds VS 102 Neo: बेहद सस्ती कीमत पर आते हैं प्रीमियम फीचर्स वाले ये ईयरबड्स, जानें खूबियां

Noise Buds VS 102 Neo: बेहद सस्ती कीमत पर आते हैं प्रीमियम फीचर्स वाले ये ईयरबड्स, जानें खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Noise Buds VS 102 Neo: ईयरबड्स का चलन आजकल काफी बढ़ गया है खासतौर से ये युवाओं के बीच काफी पंसद किए जाते हैं, ऐसे में इनकी कीमतें भी हाई-फाई रहती हैं लेकिन अगर आप सस्ती कीमत में बढ़िया क्वालिटी वाले ईयरबड्स लेना चाहते हैं तो आपकी ये चाहत हमारे इस लेख को पढ़कर पूरी हो सकती है क्योंकि हम आपको 1000 रुपये के नीचे आने वाले बेहतरीन बड्स के बारे में बताने वाले हैं। इनमें शानदार ऑडियो क्वालिटी के साथ लंबा बैटरी बैकअप देने वाली बैटरी मिलती है तो चलिए फिर जानते हैं इनके बारे में।

स्पेसिफिकेशन

हाल ही में न्वाइज के द्वारा किफायती बजट रेंज में Noise Buds VS 102 Neo ईयरबड्स मार्केट में 25dB ANC के साथ लॉन्च किए गए हैं। इनमें एनवायरमेंट शोर को कम करने के लिए तकनीक दी गई है लेकिन यूजर्स को एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा नहीं मिलती है। कंपनी कहती है कॉलिंग के दौरान इनमें कोई दिक्कत नहीं होती है और इनमें ऑडियो के लिए 11mm ड्राइवर्स दिए गए हैं साथ में ब्लूटूथ v5.3 की कनेक्टिविटी से लैस किया गया है। ये लेटेस्ट बड्स टच कंट्रोल से ही यूज किए जा सकते हैं।

बैटरी

बैटरी लाइफ के मामले में न्वाइज बड्स VS102 नियो निराश नहीं करता है। जब आप ईयरबड और केस दोनों को जोड़ते हैं तो यह 40 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है। इंस्टाचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है। इसके तहत सिर्फ 10 मिनट के चार्जिंग समय के साथ 120 मिनट का प्रभावशाली प्लेबैक प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें- Vivo Y56 5G के इस बेहतरीन फोन की कीमतों में हुई बड़ी कटौती,अब बस इतने रुपए में बना सकते हैं अपना

वॉटर रेसिस्टेंट

Noise Buds VS 102 Neo
Noise Buds VS 102 Neo

हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी ईयरबड्स और आपके डिवाइस के बीच कनेक्शन प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करते हुए त्वरित जोड़ी बनाने में सक्षम बनाती है। इसके अतिरिक्त पानी या हल्के फुल्के छींटों से सुरक्षित रखने के लिए इन्हें IPX5 रेटिंग प्रमाणित की गई है, जो इन्हें छींटों और पसीने के प्रति प्रतिरोधी बनाती है, जो वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के दौरान चिंता मुक्त उपयोग के लिए बढ़िया माना जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता

इन लेटेस्ट ईयरबड्स को 999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। इन्हें ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से कार्बन ब्लैक, आइस ब्लू, ऑलिव ग्रीन, पर्ल पिंक और सॉफ्ट लिलैक कलर ऑप्शन के साथ लिया जा सकता है। इसके अलावा ये कंपनी साइट पर भी मौजूद हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you