टेकRedmi note 12R: इस दिन एंट्री करने वाला है...

Redmi note 12R: इस दिन एंट्री करने वाला है ये बेहतरीन स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत और फीचर्स की डिटेल

-

होमटेकRedmi note 12R: इस दिन एंट्री करने वाला है ये बेहतरीन स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत और फीचर्स की डिटेल

Redmi note 12R: इस दिन एंट्री करने वाला है ये बेहतरीन स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत और फीचर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

शाओमी की Redmi Note 12 Series में जल्द ही विस्तार होने वाला है. कंपनी इस पोर्टफोलियो में एक और नया स्मार्टफोन उतारने की प्लानिंग कर रही है. इस सीरीज में Redmi note 12R को पेश किया जाएगा. जिसको हाल ही में कई वेबसाइट्स पर लिस्ट किया गया है साथ ही इसके फीचर्स भी सामने आए हैं. लिस्टिंग के आधार पर जो फीचर्स देखे गए हैं उनके बारे में ही हम आपको बताने वाले हैं.

लिस्टिंग में सामने आए स्पेसिफिकेशन

Redmi note 12R
Redmi note 12R

रेडमी नोट 12 सीरीज के अंतर्गत आने वाले Redmi note 12R को हाल ही में एक लोकल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. जिससे पता चलता है कि इस फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकती है. जिसे एलसीडी पैनल के साथ जोड़ा जाएगा इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×2460 पिक्सेल बताया गया है जबकि परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 SoC चिपसेट दिया जा सकता है. लिस्टिंग में इसका मॉडल नंबर SM4450 मेंशन किया गया है.

बैटरी और कैमरा

बैटरी और कैमरा के बारे में बात करें तो इस फोन में संभावित तौर पर 5,000 एमएएच की बैटरी प्रदान की जा सकती है जिसको यूएसबी टाइप सी के जरिए चार्ज किया जा सकेगा. वहीं इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जबकि 2-मेगापिक्सल का मैक्रो या या डैप्थ सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी की कमी के पूरा करने के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी दे सकती है.

ये भी पढ़ें- TV Under 50000: घर को थियेटर में बदल देंगे ये स्मार्ट टीवी, बड़ी स्क्रीन पर ले पाएंगे मनपंसद मूवीज का मजा

स्टोरेज वेरिएंट और कीमत

लिस्टिंग के आधार पर पता चलता है कंपनी इस फोन को कई वेरिएंट में मार्केट में पेश करेगी. इसे कंपनी 4GB RAM + 128GB, 6GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज में पेश करेगी. फोन की शुरुआती कीमत CYN 1099 यानी 12,500 रुपये हो सकती है. इस फोन को मिडनाइट ब्लैक, टाइम ब्लू और स्काई फेंटेसी कलर में मार्केट में उतारा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Indian Railway: अब सोने पर भी नहीं छूटेगा स्टेशन, जगाने का काम करेगा रेलवे, पढ़ें पूरी खबर

भारतीय रेलवे दुनिया का चौथा सबसे बड़ा रेलवे नेटवर्क...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you