टेकAmazon Grand Gaming Days: धमाकेदार छूट के साथ मिल...

Amazon Grand Gaming Days: धमाकेदार छूट के साथ मिल रहे हैं ये गेमिंग डिवाइस, गेमर्स के लिए बढ़िया है मौका,देखें डिटेल

-

होमटेकAmazon Grand Gaming Days: धमाकेदार छूट के साथ मिल रहे हैं ये गेमिंग डिवाइस, गेमर्स के लिए बढ़िया है मौका,देखें डिटेल

Amazon Grand Gaming Days: धमाकेदार छूट के साथ मिल रहे हैं ये गेमिंग डिवाइस, गेमर्स के लिए बढ़िया है मौका,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Grand Gaming Days: अगर आप गेमिंग करने के तगड़े वाले शौकीन हैं और अपने लिए कुछ पावरफुल गेमिंग डिवाइस तलाश रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन डिवाइस लेकर आए हैं. जिनके जरिए आप अपने गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बना सकते हैं. इन डिवाइस को अमेजन ग्रैंड गेमिंग डेज सेल में बहुत सस्ती कीमतों पर सेल किया जा रहा है. यहां पर 50 फ़ीसदी तक का डिस्काउंट इन प्रोडक्ट पर मिल रहा है इनमें कीबोर्ड, हेडसेट, माउस और लैपटॉप शामिल हैं तो चलिए आपको इस डील के बारे में बता देते हैं.

इन प्रोडक्ट पर मिल रही है छूट

अमेजन पर चल रही यह सेल 23 जून को खत्म होने वाली है. इसकी शुरुआत 19 जून से हुई थी इस सेल में 50 फ़ीसदी तक के डिस्काउंट गेमिंग प्रोडक्ट पर दिए जा रहे हैं. अगर आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 5000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा सकता है. इसके अलावा ईएमआई पर खरीदने का विकल्प भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. इस दौरान आपको 7.5 फ़ीसदी का इंट्रेस्ट देना पड़ेगा.

सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट की बात करें तो इसमें HP Victus गेमिंग लैपटॉप 86,342 रुपये की जगह केवल 71,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. इस लैपटॉप में पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इसमें रैम भी ठीक-ठाक मिल जाती है गेमिंग के शौकीनों के लिए यह एक बढ़िया विकल्प है.

Acer Nitro 5 खरीदने के लिए आपको 1,81,999 रुपये चुकाने की जरूरत नहीं है. क्योंकि इसकी कीमत सेल में फिलहाल 1,09,990 रुपये रह गई है साथ ही कई तरह के अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  Redmi note 12R: इस दिन एंट्री करने वाला है ये बेहतरीन स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत और फीचर्स की डिटेल

ASUS TUF Gaming A15

भारी छूट के बाद इस लैपटॉप को आप केवल 49,999 में खरीद सकते हैं. यह गेमिंग के लिहाज से एकदम परफेक्ट लैपटॉप है. इसकी असल कीमत 71,990 रुपये है. इसके अलावा AMD Ryzen 7 6800H प्रोसेसर से संचालित Asus ROG Strix G17 (2022) लैपटॉप को इस डील में 87,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. जबकि असल कीमत काफी ज्यादा है. बात माउस की करी जाए तो इसमें Logitech G435 वायरलेस गेमिंग माउस 5,995 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है जबकि वायर्ड गेमिंग माउस जिसका नाम Logitech G502 Hero है. उसकी कीमत 4,195 रुपये है वहीं इसमें मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड 24,499 रुपये की जगह 12,999 रुपये में पेश किया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung Washing Machine मिनटों में धुलती है कपड़े, सफाई देख आप भी कहेंगे वाह! पढ़ें डिटेल

Samsung Washing Machine: प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सेमसंग ने हाल...

Basant Panchami:बसंत पंचमी की पूजा के पहले ऐसे सजाएं घर,दिखेगी पर्व की रौनक

Basant panchami:बसंत पंचमी का पर्व हर साल माघ महीने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you