टेकइस दिन मार्केट में तहलका मचाने लॉन्च होगा IQoo...

इस दिन मार्केट में तहलका मचाने लॉन्च होगा IQoo Neo 7 pro 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

-

होमटेकइस दिन मार्केट में तहलका मचाने लॉन्च होगा IQoo Neo 7 pro 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

इस दिन मार्केट में तहलका मचाने लॉन्च होगा IQoo Neo 7 pro 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

IQoo Neo 7 pro 5G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईक्यू के द्वारा अपनी अपकमिंग सीरीज नियो 7 प्रो 5जी के लॉन्च की पुष्टि कर दी गई है. हालांकि भारत में फिलहाल इस सीरीज के लॉन्च को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि जून के अंतिम हफ्ते में कंपनी इसे भारतीय मार्केट में पेश कर सकती है. इससे पहले इस स्मार्टफोन के स्पेक्स की डिटेल लीक हो चुकी हैं तो चलिए फिर आपको बता देते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

IQoo Neo 7 pro 5G संभावित स्पेसिफिकेशन

माना जा है स्मार्टफोन में 144 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली 6.78 इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले मिल सकती है. फोन में परफॉर्मेंस के लिहाज से स्नैपड्रैगन 8+Gen 1Soc प्रोसेसर चिपसेट देखने को मिल सकता है. फोन के रैम और स्टोरेज के मामले में देखें तो इसके बारे में कोई अपडेट सामने निकलरप नहीं आया है. इसमें संभावित तौर पर LPDDR5 रैम के साथ यूएफएस 3.1 स्टोरेज देखने को मिल सकता है. फोन को पावर देने के लिए 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 MAh की बैटरी दी जा सकती है.

IQoo Neo 7 pro 5G के फीचर्स

IQOO Neo 7 pro 5g
IQOO Neo 7 pro 5g

IQoo Neo 7 pro 5G में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3 के साथ में एक यूएसबी 2.0 टाइप सी पोर्ट दिया गया है. बात कैमरे की करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ जोड़ा जा सकता है. सेल्फी के लिए ये फोन 16 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Redmi ने इस 5G फोन कीमतों में की जबरदस्त कटौती,हुआ इतना सस्ता कि चुटकियों में खरीद लेंगे आप

IQoo Neo 7 pro 5 G की कीमतें

कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि माना जा रहा है कंपनी इस फोन को मिड रेंज में पेश कर सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you