टेकRedmi ने इस 5G फोन कीमतों में की जबरदस्त...

Redmi ने इस 5G फोन कीमतों में की जबरदस्त कटौती,हुआ इतना सस्ता कि चुटकियों में खरीद लेंगे आप

-

होमटेकRedmi ने इस 5G फोन कीमतों में की जबरदस्त कटौती,हुआ इतना सस्ता कि चुटकियों में खरीद लेंगे आप

Redmi ने इस 5G फोन कीमतों में की जबरदस्त कटौती,हुआ इतना सस्ता कि चुटकियों में खरीद लेंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

Redmi:अगर आप रेडमी का ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो सस्ता हो और उस पर ऑफर भी चल रहे हो तो आपके लिए आज हम Redmi k50i 5G के बारे में बताने वाले हैं. बता दें रेडमी स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती का ऐलान कर दिया गया है. जिसके बाद इस फोन की कीमतें काफी कम हो गई हैं. आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन,घटी हुई कीमत और ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशंस

रेडमी का ये फोन स्पेसिफिकेशंस के लिहाज से भी एकदम बढ़िया है. इसमें 6.6 Inch FHD+ Display जो कि 144 हर्टज के तगडे़ रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती है. इसमें 64 मेगापिक्सल का रियर में कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ आदि फीचर्स की सुविधा प्रदान की गई है. साथ ही इसमें 5 जी कनेक्टिविटी मिल जाती है और बाकी के फीचर्स भी मिल जाते हैं. इसमें 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Redmi
Discount on redmi k50i 5G

कीमत और ऑफर्स

Redmi k50i 5G पर 34 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है. इस फोन की 6GB रैम और 128GB स्टोरेज को 25999 और 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज को 28999 रूपए में लांच किया गया था. लेकिन 1 जून 2023 को कंपनी ने घोषणा की है कि redmi k50i 5G को अब ₹18999 की शुरुआती कीमत पर बिक जाएगा. इसके साथ-साथ यूजर्स ICICI क्रेडिट कार्ड का यूज फोन खरीदने के लिए करता है तो उसे ₹1500 तक का केशबैक मिल सकता है. स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट के साथ-साथ ऐमेज़ॉन इंडिया से भी खरीदा जा सकता है. फोन फैंटम ब्लैक स्टील ब्लैक और क्विक सिल्वर कलर में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you